Narendra Modi addressed in Bhadohi in Uttar Pradesh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 8, 2019 12:48 am
Location
Advertisement

भदोही से बोले PM मोदी, SP-BSP और कांग्रेस ने परिवार का विकास किया

khaskhabar.com : रविवार, 05 मई 2019 3:36 PM (IST)
भदोही से बोले PM मोदी, SP-BSP और कांग्रेस ने परिवार का विकास किया
भदोही। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि सपा -बसपा और कांग्रेस ने हमेशा लोगों को आपस में जात-पात और पंथ के नाम पर भिड़ाकर सिर्फ अपना और अपने परिवार का विकास किया है। इन पार्टियों के बड़े नेताओं की कुछ दशक पहले तक क्या हालत थी और आज वो कैसी आलिशान जिंदगी जी रहे हैं ये भी देखते रहिये। यह बात प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तर प्रदेश के भदोही में जनसभा को संबोधित करते हुए कही।


सर्जिकल स्ट्राइक होता है तो आपको गर्व होता है
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि गंगा मैया का आशीर्वाद हम पर बना हुआ है। भारत की बात दुनिया में मानी जा रही है। मोदी ने कहा कि हमारे देश में अगर कोई आतंकी हमला होता है तो आपको दुःख होता है। हमला कश्मीर में हो मगर दुःख भदोही को होता है, हमला कश्मीर में हो लेकिन दिल कन्याकुमारी का रोता है। लेकिन जब उसके जवाब में सर्जिकल स्ट्राइक होता है तो आपको गर्व होता है। हमारे इतने पराक्रम हुए, लेकिन किसी देश ने हमारा विरोध किया क्या?किसी देश ने भारत पर कोई प्रतिबन्ध लगाया क्या़? जब आप सही नीयत और नीति से लोगों के हितों में काम करते हैं तो नामुमकिन भी मुमकिन है।

जेलों में बंद 850 भारतीयों को रमजान से पहले रिहा किया
मोदी ने कहा कि मेरे आग्रह पर सऊदी के क्राउन प्रिंस ने वहां की जेलों में बंद 850 भारतीयों को रमजान से पहले रिहा कर दिया। महागठबंधन पर हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि ये भारत की बढ़ती ताकत का ही तो असर है, लेकिन मैं महामिलावट का क्या करूं जो भारत की इस कामयाबी को मानने को ही तैयार नहीं हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि 2-3 दिन पहले ही दुनिया की सबसे बड़ी संस्था ने भारत में सैंकड़ों लोगों की जान लेने वाले गुनहगार आतंकी मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित किया। ये भारत की बढ़ती ताकत का ही तो असर है। जब सिर्फ अपना और अपने परिवार का नहीं बल्कि देश का विकास करने की इच्छाशक्ति के साथ सरकारें चलाई जाती है, तो इसी तरह का परिवर्तन आता है।

कांग्रेस हर को चुनावी चश्में से देख रही है
प्रधानमंत्री माेदी ने कहा कि महामिलावटी कह रहे हैं कि देश में चुनाव था इसलिए मोदी ने मसूद अजहर पर बैन लगवा दिया। हर चीज को चुनाव के चश्में से देखने की वजह से ही आज कांग्रेस और उसके साथियों की ये हालत हो गई है। 2014 में आपके दिए एक वोट ने भारत को उस ऊंचाई पर पहुंचाने में बहुत बड़ी मदद की है। भदोही की साख कालीन से है, यहां का हर कालीन व्यापारी साख का मतलब क्या होता है इसको भली भांति समझता है।

चौकीदार ने बेईमानी, भ्रष्टाचार और भाई भतीजावाद पर रोक लगाई
प्रधानमंत्री माेदी ने कहा कि याद करिये हजारों करोड़ के घोटाले, भ्रष्टाचार के खिलाफ बड़े बड़े आंदोलन। सत्ता के गलियारों में केवल बिचौलियों और दलालों का ही राज चलता था।हर तरफ बेईमानी, भ्रष्टाचार और भाई भतीजावाद की चर्चा रहती थी। आपके इस चौकीदार ने सबकुछ बंद कर दिया है।जब साख अच्छी होती है तो बहुत कुछ आसान हो जाता है। व्यापार, कमाई, एक्सपोर्ट सब कुछ हर बात पर साख का असर पड़ता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement