Namdar rahul gandhi pretending to scold his master, he should be ashamed: PM Modi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 7, 2021 2:13 pm
Location
Advertisement

'नामदार' अपने गुरु को डांटने का दिखावा कर रहे, उन्हें शर्म आनी चाहिये : PM मोदी

khaskhabar.com : मंगलवार, 14 मई 2019 08:06 AM (IST)
'नामदार' अपने गुरु को डांटने का दिखावा कर रहे, उन्हें शर्म आनी चाहिये : PM मोदी
बठिंडा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान सोमवार को पंजाब के बठिंडा पहुंचे। यहां उन्होंने बठिंडा लोकसभा सीट से एनडीए उम्मीदवार अकाली दल की हरसिमरत कौर बादल के जनसमर्थन में जनसभा को संबोधित किया।

पीएम ने सभा को संबोधित करते हुए सैम पित्रोदा की टिप्पणी के जरिए राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं देख रहा था कि 'नामदार' ने अपने गुरु को कहा कि जो कुछ गुरु ने कहा उस पर उन्हें शर्म आनी चाहिए। मैं पूछना चाहता हूं कि 'नामदार' अपने गुरु को किस बात के लिए डांटने का दिखावा कर रहे हो। क्या इसलिए क्योंकि जो कांग्रेस के दिल में हमेशा था।

'नामदार' परिवार की चर्चाओं में हमेशा था। वो 'नामदार' के गुरु ने सार्वजनिक रूप से वो राज खुला कर दिया। क्या उसके लिए उन्हें डांट रहे हो क्या। क्या 'नामदार' के गुरु को घर की बात बाहर बताने के लिए डांटा जा रहा है क्या। 'नामदार' शर्म आपको आनी चाहिए।

जनसभा में शिरोमणि अकाली दल सुप्रीमो सुखबीर बादल, पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल, केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल, पंजाब भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्वेत मलिक व अन्य कई दिग्गज नेता इस समय मंच पर मौजूद थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement