nagaur news : policeman committed suicide with family in Nagaur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 7, 2021 2:56 pm
Location
Advertisement

नागौर में हृदयविदारक घटना, पुलिसकर्मी ने पत्नी व दो बच्चों के साथ लगाया फंदा

khaskhabar.com : रविवार, 21 जनवरी 2018 10:44 AM (IST)
नागौर में हृदयविदारक घटना, पुलिसकर्मी ने पत्नी व दो बच्चों के साथ लगाया फंदा
नागौर। जिले के सुरपालिया थाना इलाके के बाघरासर गांव में रविवार को हृदयविदारक घटना सामने आई है। एक पुलिसकर्मी ने अपने पूरे परिवार सहित फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन पुलिस का कहना है कि मामले में जांच के बाद ही कारणों का पता चल सकेगा। आपको बता दें कि घटनास्थल पर ही एक सुसाइड नोट भी मिला है।


आपको बता दें कि मृतक डीडवाना एएसपी का ड्राइवर है। गैनाराम और उसकी पत्नी संतोष व बेटी सुमित्रा 22 साल और बेटा गनपत सिंह 20 साल ने एक ही जगह पर फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी।रविवार सुबह 4.22 बजे ही सोशलमीडिया पर गैनाराम ने सुसाइड नोट डाल दिया था।पुलिस कर्मी गैनाराम डीडवाना पुलिस थाने में कार्यरत था।

जानकारी के अनुसार बाघरासर गांव में पुलिसकर्मी गैनाराम अपने परिवार के साथ रहता था। उसके परिवार में पत्नी, एक पुत्री और एक पुत्र थे। रविवार को पुलिसकर्मी और पत्नी व दोनों बच्चों ने घर में ही फंदा लगा लिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शवों को नीचे उतरवाया। घटनास्थल पर पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। हालांकि अभी इस सुसाइड नोट में लिखी गई बात के बारे में खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि इस बड़ी घटना के पीछे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और सुसाइड नोट की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। इस दौरान मौके पर लोगों की भारी भीड़ लगी रही।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement