nagaur news : Minister of Public Works Department will launch electricity, water supply and road construction works in didwana-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 7, 2021 2:47 pm
Location
Advertisement

डीडवाना में विद्युत, जलदाय एवं सड़क निर्माण कार्यों का शुभारंभ करेंगे सानिवि मंत्री

khaskhabar.com : शनिवार, 11 नवम्बर 2017 10:50 PM (IST)
डीडवाना में विद्युत, जलदाय एवं सड़क निर्माण कार्यों का शुभारंभ करेंगे सानिवि मंत्री
जयपुर/नागौर। सार्वजनिक निर्माण एवं परिवहन मंत्री यूनुस खान 12 नवम्बर को डीडवाना नगरपालिका क्षेत्र में 4 करोड़ 69 लाख रुपए की लागत से विभिन्न एच.टी. लाइन व एल.टी. लाइन को भूमिगत करने, लाइन शिफ्टिंग, जीएसएस सुधार एवं ट्रांसफार्मर्स की स्थापना जैसे विकास कार्यों का शुभारम्भ करेंगे। साथ ही क्षेत्र के कई गांवों में विफल नलकूपों के पुनर्निर्माण, क्षतिग्रस्त जलाशयों के सुधार एवं चोक लाइनों को बदलने के एक करोड़ 86 लाख रुपए के कार्यों का शुभारम्भ करेंगे।

इन सभी विकास कार्यों का शुभारम्भ सानिवि मंत्री रविवार को डीडवाना के रॉयल मार्केट स्थित भगतसिंह सर्किल पर प्रातः 10 बजे होने वाले समारोह में करेंगे। समारोह में नगरपालिका अध्यक्ष ग्यारसी देवी, अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के प्रबन्ध निदेशक बी.एम.भामू एवं स्थानीय लोग शिरकत करेंगे।

नलकूप विकास, जलाशय सुधार कार्य

सानिवि मंत्री खान रविवार को ही विधानसभा क्षेत्र डीडवाना के खरेश, बेरी खुर्द, बावड़ी, जतनपुरा गांवों में नलकूप निर्माण, खुनखुना में विभिन्न जलाशयों का सुधार कार्य, नोजलों की ढाणी गांव से जेवालियों की ढाणी, कोलिया गावं में बेरा की ढाणी के पुराने क्षतिग्रस्त एवं चोक पाइपलाइन को बदलने के कार्य का शुभारम्भ करेंगे।

खरवालिया में ग्रामीण गौरव पथ का शिलान्यास एवं कल्याणपुरा में सीसी सड़क का लोकार्पण

सानिवि मंत्री खान रविवार को ग्राम पंचायत खरवालिया में बगरवालिया रोड से खातियों के मोहल्ले होते हुए नाड़ी तक, शंकर सिंह के घर से आम गुवाड़ तक डेढ़ किलोमीटर लम्बे ग्रामीण गौरव पथ के निर्माण कार्य का शिलान्यास करेंगे। इसकी लागत करीब 72 लाख रुपए आएगी। खान रविववार को ही ग्राम कल्याणपुरा में विधायक कोष से 10 लाख रुपए की लागत से बस स्टैंड के निकट निर्मित सीसी ब्लॉक सड़क का लोकार्पण भी करेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement