My fight against corruption and Nshakhorion: Bnbr Thakur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 4:20 pm
Location
Advertisement

मेरी लड़ाई नशाखोरियों व भ्रष्टाचारियों के खिलाफ : बंबर ठाकुर

khaskhabar.com : रविवार, 12 फ़रवरी 2017 8:17 PM (IST)
मेरी लड़ाई नशाखोरियों व भ्रष्टाचारियों के खिलाफ : बंबर ठाकुर
बिलासपुर। सदर के विधायक बंबर ठाकुर ने कहा है कि पिछले चार सालों से जब से वे विधायक बने हैं लगातार भ्रष्टाचारियों और नशाखोरियों के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं लेकिन भाजपा के पूर्व सांसद सुरेश चंदेल ऐसे लोगों को सरंक्षण दे रहे हैं। वह बिलासपुर में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पुलिस की एफआईआर में कहीं भी उनके बेटे का नाम तक शामिल नहीं है लेकिन भाजपा के नेता सुरेश चंदेल व उनके मुट्ठी भर समर्थकों को नशाखोरियों के दो गुटों की लड़ाई में बंबर ठाकुर व उनका परिवार नजर आ रहा है।
उन्होंने कहा कि कुछ समय पहले वे बिलासपुर कालेज के एक कार्यक्रम में गए थे वहां पर उन्होंने बिलासपुर में बच्चों को खराब करने वाले नशे के सौदागरों के नाम लिए थे और उन्हें पकडऩे के लिए पुलिस को कार्रवाई करने के लिए कहा था। ठाकुर ने कहा कि डियारा में जनता ने नशे के सौदागरों को पकडऩे के लिए जो भी अभियान छेड़ा है वह उसमें पूरी तरह से जनता के साथ हैं लेकिन जिस तरह से पूर्व सांसद और उनके खेमे में शामिल पंचायतों के प्रधान व नगर के पार्षद बयानबाजी कर रहे हैं वह सहन योग्य नहीं है।
उन्होंने इन भाजपा नेताओं से कहा कि वे बंबर ठाकुर के परिवार की डियारा के झगड़े में संलिप्तता साबित करें तभी कुछ बोलें यही उनकी सेहत के लिए ठीक रहेगा। उन्होंने कहा कि पुलिस ने बिलासपुर में कार्रवई करते हुए नशे का कारोबार करने वाले 12 लोगों को पकड़ा है तो भाजपा के यह नेता उसका समर्थन क्यों नहीं करते। उन्होंने बताया कि आज सब्जी बेचने वाले भी ड्रग्स बेच रहे हैं उसकी भी जांच होनी चाहिए। उन्होंने बिलासपुर के लोगों से आग्रह किया कि वे ऐसे तत्वों को बिलासपुर जिले में कहीं भी मकान किराए पर न दे तो यह बीमारी कुछ हद तक अपने आप ही समाप्त हो जाएगी। उन्होंने पूर्व सांसद सुरेश चंदेल को सलाह दी कि वह व्यक्तिगत आरोप लगाना छोड़ दे अन्यथा उनके भी कई कच्चे चिटठे खोले जाएंगे। उन्होंने चंदेल से प्रश्र किया कि वह अपने भतीजे के बारे में बताएं जिसे तीन-तीन बार नशामुक्ति केंद्र भेजा गया उसे किसने खराब किया। उन्होंने कहा कि बैरी और बरमाणा में पिछले कई सालों से ऐसे लोग नशे का धंधा करते आ रहे हैं जिनके भाजपा से संबंध रहे हैं तो उनके खिलाफ आज तक सुरेश चंदेल ने एक शब्द भी क्यों नहीं कहा।
उन्होंने कहा कि संसद में घूस लेने के आरोपी सुरेश चंदेल को वास्तव में अपनी जमीन खिसकती नजर आ रही है और उन्हें बंबर फोबिया हो गया है तभी हर मामले में वह बंबर ठाकुर को जोड़ रहे हैं। उन्होंने बताया कि जिस पिंटु की बात डियारा झगड़े में की जा रही है उसका भाई भाजपा का पदाधिकारी है। बंदला का उप प्रधान पिछले दस सालों से इस धंधे में है और चंदेल उनके घर में बैठकें कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा में अच्छे नेता हैं लेकिन सुरेश चंदेल जैसे घूसखोर नेता भी भाजपा का ही हिसा बने हुए हैं जो चाह रहे हैं कि बंबर ठाकुर के खिलाफ बयानबाजी करके अपने वैतरणी पार लगा ले जो उनके वश में नहीं है। पत्रकार वार्ता में सतपाल शर्मा, नंदलाल राही, नइम खान व भूपेंद्र भी उपस्थित थे।

[@ जो भी यहां आया बन गया "पत्थर"]

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement