My complexion may be dark but intentions clear: Kejriwal-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 19, 2022 8:23 pm
Location
Advertisement

केजरीवाल ने चन्नी पर पलटवार करते हुए कहा - मेरा रंग काला है, मगर नीयत साफ है

khaskhabar.com : गुरुवार, 02 दिसम्बर 2021 9:33 PM (IST)
केजरीवाल ने चन्नी पर पलटवार करते हुए कहा - मेरा रंग काला है, मगर नीयत साफ है
अमृतसर। पंजाब विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) के बीच बयानबाजियों का दौर तेज होने लगा है। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी द्वारा आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 'काला अंग्रेज' कहे जाने पर केजरीवाल ने कहा कि पंजाब की सभी माताओं को अपना काला बेटा (केजरीवाल) और बहनों को काला भाई पसंद है।

यहां मीडिया से बात करते हुए केजरीवाल ने कहा, "इस बार पंजाब में हमारी (आप) सरकार बनेगी और यह काला आदमी (केजरीवाल) अपने सभी वादों को पूरा करेगा।"

उन्होंने कहा, "मैं झूठी घोषणा नहीं करता, क्योंकि मेरे इरादे स्पष्ट हैं झूठे नहीं। हर कोई जानता है कि किसके इरादे झूठे हैं।"

अपने जवाब में केजरीवाल ने कहा कि जब से उन्होंने पंजाब की महिलाओं को 1,000 रुपये प्रति माह देने की घोषणा की है, तभी से चन्नी उन्हें गालियां दे रहे हैं।

आप सुप्रीमो ने कहा, "वह मुझे खराब कपड़े पहनने वाला और काले रंग का व्यक्ति बता रहे हैं। चन्नी साहब, मेरा रंग काला है, मगर पंजाब की मेरी मां-बहनों को ये काला बेटा और भाई पसंद है। उन्हें पता है कि मेरी नीयत साफ है।"

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा, "मैं चन्नी साहब की तरह हेलीकॉप्टर में नहीं घूमता. आसमान में नहीं उड़ता, लेकिन मेरा इरादा गलत नहीं है।"

बता दें कि हाल ही में एक विवादित बयान देते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी ने केजरीवाल को 'काला अंग्रेज' करार दिया था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement