Muslim family in UP names newly-born son Narendra Modi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 17, 2021 7:44 am
Location
Advertisement

मुस्लिम परिवार ने मतगणना के दिन जन्मे बच्चे का नाम नरेन्द्र मोदी रखा

khaskhabar.com : रविवार, 26 मई 2019 2:03 PM (IST)
मुस्लिम परिवार ने मतगणना के दिन जन्मे बच्चे का नाम नरेन्द्र मोदी रखा
गोंडा। लोकसभा की मतगणना के दिन 23 मई को उत्तर प्रदेश के गाेंडा जिले में मुस्लिम परिवार ने अपने घर जन्में बच्चे का नाम नरेन्द्र दामोदर दास मोदी रखा है। मिली जानकारी के अनुसार, बच्चे की मां मेहनाज ने बताया कि यह खुशखबरी वह अपने पति को दी जो अभी दुबई में रह रहे है। सूचना मिलने पर उनके पति ने कहा कि 'नरेंद्र मोदी आए हैं क्या', इसके बाद मैंने बेटे का नाम नरेंद्र दामोदर दास मोदी रखने निर्णय कर लिया है।
मेहनाज ने बताया कि बेटे का नाम नरेंद्र मोदी रखने के लिए पति और परिवार से जिद करने पर सहमति बन गई। मेहनाज ने बताया कि नामकरण का शपथपत्र बनवाकर इसे जिलाधकारी कार्यालय में जमा भी करवा दिया है। आपको बताते जाए कि मेहनाज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से काफी प्रभावित हैं । मोदी की जीत के साथ घर में बेटे के जन्म से उनकी खुशी दोगुनी हो गई हैं।

गोंडा जिले के वजीरगंज के परसापुर मेहरौर गांव में रहने वाले इदरीस ने बताया कि उनका बेटा मुश्ताक दुबई में काम करता है। उन्होंने बताया कि 23 मई को सबकी निगाहें लोकसभा चुनाव के नतीजों पर टिकी थीं, इसी दिन मेहनाज को बेटा हुआ और मैं बाबा बन गया। नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने से बहुत खुशी हो रही है, यह खुशी उनकी तब और दोगुनी हो गई जब उनके घर में उनके नाती का उसी दिन जन्म हुआ। इरदीस ने बताया कि मेहनाज की पहले से दो बेटियां हैं और अब तो नरेंद्र मोदी पैदा हो गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement