Musewala murder case: Punjab Police makes third arrest-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:06 pm
Location
Advertisement

मूसेवाला हत्याकांड : पंजाब पुलिस ने की तीसरी गिरफ्तारी, हत्या के आरोपियों को घर में दी थी पनाह

khaskhabar.com : सोमवार, 06 जून 2022 6:11 PM (IST)
मूसेवाला हत्याकांड : पंजाब पुलिस ने की तीसरी गिरफ्तारी, हत्या के आरोपियों को घर में दी थी पनाह
चंडीगढ़। मशहूर गायक से नेता बने सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही अपराध में गिरफ्तार लोगों की कुल संख्या तीन हो गई। दविंदर सिंह उर्फ काला को रविवार को हरियाणा के फतेहाबाद कस्बे से गिरफ्तार किया गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हत्या में शामिल दो संदिग्ध केशव और चरणजीत उसके साथ शामिल थे।

मूसेवाला की हत्या में पहली गिरफ्तारी मनप्रीत सिंह को पंजाब पुलिस की एक टीम ने उत्तराखंड एसटीएफ के अधिकारियों के साथ पिछले हफ्ते देहरादून से गिरफ्तार किया था। आरोपी पंजाब के फरीदकोट का निवासी है और वह कथित तौर पर तीर्थयात्रियों के बीच छिपने की कोशिश कर रहा था, जो चमोली जिले के हेमकुंड की यात्रा पर था, जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। मूसेवाला का असली नाम शुभदीप सिंह सिद्धू था, 29 मई को उनकी पंजाब के मनसा जिले में वाहन चलाते समय उनकी सुरक्षा वापस लेने के एक दिन बाद गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

हत्या के आरोपियों को घर में दी थी पनाह
इस पर आरोप है कि हत्याकांड में शामिल दो आरोपियों को उसने16 और 17 मई को अपने घर ठहराया था। इस मामले में 2 आरोपी फतेहाबाद के गांव भिरड़ाना निवासी पवन और नसीब को पंजाब पुलिस पहले गिरफ्तार कर चुकी है जो कि पांच दिन के पुलिस रिमांड पर हैखबरों की माने तो पूछताछ के दौरान देवेंद्र उर्फ काला का नाम सामने आया है, जिसे पंजाब पुलिस ने फतेहाबाद की सीआईए टीम के साथ मिलकर काबू किया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement