murdered of young man in greater noida -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 6:02 pm
Location
Advertisement

रंजिश में युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या, 2 गिरफ्तार

khaskhabar.com : मंगलवार, 28 नवम्बर 2017 6:56 PM (IST)
रंजिश में युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या, 2 गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के बिसरख थाना पुलिस ने पत्थर से कुचलकर की गई युवक की हत्या मामले का खुलासा करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने पुरानी रंजिश में युवक की हत्या की थी। पुलिस फरार तीसरे आरोपी की तलाश में जुटी है।
बिसरख थाने के एसएचओ अजय शर्मा ने बताया, "थाना क्षेत्र के गांव मिलक लच्छी में किराए पर रहने वाले बिहार के अलवर जिला निवासी 18 वर्षीय हरेंद्र की बीते दिन पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई थी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।"

एसएचओ ने बताया, "जब पुलिस मामले की जांच में जुटी तो पता चला कि हरेंद्र की हत्या अमरजीत व विकास ने की है जो हरेंद्र के जिला अलवर के ही रहने वाले हैं और उनकी गांव से ही पुरानी रंजिश चली आ रही थी। यहां पर आरोपी और हरेंद्र एक ही कंपनी में नौकरी करते थे।"

उन्होंने बताया कि जांच से मिले सबूतों के आधार पर जब पुलिस आरोपियों के घर पर दबिश देने पहुंची तो वो अपना सामान पैक कर बिहार भागने की फिराक में थे। पुलिस ने अमरजीत व विकास को गिरफ्तार कर लिया, जबकि इनका एक साथी फरार है।

एसएचओ ने बताया, "पूछताछ के दौरान पकड़े गए दोनों आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उनकी गांव से ही रंजिश चल रही है, इसलिए इन लोगों ने हरेंद्र की हत्या कर दी थी। पुलिस ने दोनों को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से न्यायालय ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।"

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement