murder of father in law-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:48 am
Location
Advertisement

जवाई ने की ससुर की निर्मम हत्या

khaskhabar.com : रविवार, 17 फ़रवरी 2019 1:20 PM (IST)
जवाई ने की ससुर की निर्मम हत्या
जयपुर । जिले के कालवाड़ थाना इलाके मे शनिवार रात घर में घुसकर जवाई ने ससुर की निर्मम हत्या कर दी । पुलिस के मुताबिक साथियों के साथ पहुंचे जवाई ने हथौड़ी से ताबड़तोड़ वार कर ससुर को मौत के घाट उतारा । इसके बाद बाद घर को आग के हवाले कर जवाई मौके से फरार हो गया ।

पुलिस ने आग बुझा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया । पुलिस ने हत्यारे जवाई को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि के हाथोज स्टैंड पर राजेंद्र उर्फ राजू शर्मा अपने परिवार के साथ रहता है शनिवार देर रात उसका जवाई मुकेश अपने तीन साथियों के साथ घर पहुंचा और कमरे में सो रहे ससुर पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी । साथ ही परिवार के सदस्यों को घायल कर दिया जिसके बाद अलमारी में रखे गहने और नकदी निकाल ली । इसके अलावा जाते समय घर को आग के हवाले कर सभी फरार हो गए ।

वहीं शोर शराबा सुनकर इकट्ठा हुए पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने पड़ोसियों की मदद से आग पर काबू पाया जिसके बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया । मृतक राजेंद्र केशव को मोर्चरी में रखवाया पुलिस ने घटनास्थल से एफएसएल की मदद से साक्ष्य जुटाए हैं । पुलिस के जवाई मुकेश शर्मा को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement