Murder of 8 years old child after Misdeed, accused arrest -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 7:24 am
Location
Advertisement

8 साल के बच्चे से कुकर्म कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : मंगलवार, 22 मई 2018 08:16 AM (IST)
8 साल के बच्चे से कुकर्म कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार
एटा। जनपद के थाना निधौली कला क्षेत्र के एक गांव में आठ साल के मासूम बच्चे से कुकर्म व हत्या कर शव खेत में फेंके जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शव को बरामद कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, थाना निधौली कला क्षेत्र के फतेहपुर खालसा निवासी सत्यदेव का आठ साल का बेटा शिवम (8) और उसका छोटा भाई रविवार शाम को घर के खेल रहे थे। इस दौरान वहां गांव का युवक देवेंद्र (28) आया आया। दोनों बच्चों को कोल्डड्रिंक दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया। कोल्डड्रिंक दिलाने के बाद देवेंद्र ने छोटे बच्चे को घर छोड़ दिया और शिवम को घुमाने के बहाने अपने साथ मक्के के खेत में ले गया।
आरोप है कि उसने बच्चे से अप्राकृतिक कुकर्म किया और घटना का पता किसी को न लगे, इसलिए शिवम की हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया।
देर शाम तक शिवम के घर नहीं पहुंचने पर परिजनों से उसकी तलाश शुरू की, लेकिन वह नहीं मिला। बच्चे के साथ किसी अनहोनी की आशंका को भांपते हुए ग्रामीणों की सलाह पर परिजनों ने पुलिस को देर रात सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों ने पूछताछ कर बच्चे की तलाश की और देर रात करीब 12 बच्चे बच्चे का हत्या किया शव खेत से बरामद किया।
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही आरोपी देवेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement