Murder in a dispute over digging a foundation on the farm maid, 6 including 3 women arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 11, 2022 11:34 am
Location
Advertisement

खेत की मेड पर नीव खोदने के विवाद में हत्या, 3 महिलाओं समेत 6 गिरफ्तार

khaskhabar.com : गुरुवार, 02 जून 2022 07:31 AM (IST)
खेत की मेड पर नीव खोदने के विवाद में हत्या, 3 महिलाओं समेत 6 गिरफ्तार
कोटा । खेत की मेड पर नीव खोदने के विवाद को लेकर 27 मई को थाना बपावर कला क्षेत्र के चरेल गांव में एक व्यक्ति की धारदार हथियारों से हत्या करने के मामले में थाना सांगोद पुलिस ने 3 महिलाओं समेत 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार सभी आरोपी एक ही परिवार के हैं।
रूरल एसपी कावेंद्र सिंह सागर ने बताया कि 28 मई को चरेल गांव निवासी ओम प्रकाश माली ने एक रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसमें बताया कि 27 मई को वह और उसका भाई रमेश कुमार अपने खेत की मेड पर जेसीबी मशीन से नीव खुदवा रहे थे। उसी समय उनके गांव के बद्रीलाल वगैरह 7-8 व्यक्ति गंडासी, कुटिया व लकड़ी लेकर आए और नीव खोदने से मना कर लड़ाई झगड़ा और मारपीट करने लगे। जिससे वह और उसकी पत्नी घायल हो गए और भाई रमेश के गंभीर चोट आने की वजह से अस्पताल में मौत हो गई।

रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीताराम प्रजापत व सीओ रामेश्वर परिहार के निर्देशन में जांच थाना अधिकारी सांगोद राजेश कुमार सोनी को सौंपी गई। जिनके नेतृत्व में थाना सांगोद से टीम गठित की गई। घटना के बाद सभी आरोपी फरार हो गए थे। गठित टीम ने लगातार तलाश एवं पीछा कर घटना में शामिल बद्रीलाल माली (60), बेटों प्रेम बिहारी (38), दिलीप (33), एवं बहू रीना बाई (29), टीना (29) व घीसी बाई (35) निवासी गांव चरेल को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement