muradabad news : One thousand shakti pari extracted a cycle rally in Muradabad-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 29, 2020 10:24 am
Location
Advertisement

एक हजार शक्ति परियों ने निकाली साइकिल रैली

khaskhabar.com : गुरुवार, 30 अगस्त 2018 11:43 PM (IST)
एक हजार शक्ति परियों ने निकाली साइकिल रैली
मुरादाबाद। बेटियों-महिलाओं की सुरक्षा को लेकर प्रदेश भर में एंटी रोमियो स्क्वॉड टीम सक्रिय है, लेकिन उसके बाद भी आए दिन लड़कियों और महिलाओं के साथ छेड़खानी की वारदात को अंजाम देने में मनचले बाज नहीं आते। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर 'एन्टी रोमियो टीम' द्वारा शक्ति परी साइकिल महारैली का आयोजन किया गया, जिसमें महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा को लेकर उन्हें जागरुक किए जाने की एक विशेष पहल की गई।

इस रैली की अगुवाई एसएसपी जे. रविन्द्र गौड़ और एसपी सिटी अंकित मित्तल ने की, वहीं इस दौरान जिले भर की एंटी रोमियो स्क्वॉड टीम ने इस महारैली में लड़कियों और महिलाओं की सुरक्षा का अहसास कराया। जगह जगह इस रैली पर पुष्प वर्षा कर उनका हौसला भी बढ़ाया गया।

शहर में मुरादाबाद पुलिस द्वारा आयोजित करीब एक हजार साइकिल पर सवार छात्राओं और एंटी रोमियो स्क्वॉड की टीम ने विशाल साइकिल रैली का आयोजन कर मनचलों से निबटने और चुप न रह कर उसका डट कर मुकाबला करने की सीख देते हुए जहां लड़कियों और महिलाओं को जागरूक किया गया, वहीं मनचलों को अब सुधरने की हिदायत देते हुए स्लोगन के सहारे सख्त सन्देश भी दिया गया।

इस दौरान छात्राएं अपनी साइकिल पर 'मैं हूं परी', 'नारी सुरक्षा संकल्प हमारा', 'एंटी रोमियो टीम का हो साथ. तो डरने की नहीं बात', 'यूपी की नारी अब नहीं बेचारी', 'मत करो बर्दाश्त जब एंटी रोमियो है आपके साथ' लिखे स्लोगन के साथ शहर में साइकिल पर सवार होकर लोगों को जागरूक करते हुए चल रही थी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement