muradabad news : fire in Pickup in doubt of smuggling of meat in muradabad-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 8:17 pm
Location
Advertisement

मांस की तस्करी के शक में फूंक दी पिकअप, चालक से मारपीट

khaskhabar.com : मंगलवार, 28 अगस्त 2018 10:12 PM (IST)
मांस की तस्करी के शक में फूंक दी पिकअप, चालक से मारपीट
मुरादाबाद। कटघर थाना क्षेत्र के दस सराय चौकी क्षेत्र में कुछ लोगों ने पशु-मांस ले जाने के शक में पिकअप गाड़ी में आग लगा दी। पुलिस ने थाना कटघर में अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक पिकअप वाहन में मवेशियों की हड्डी भरकर संभल जिले ले जाई जा रही थी। तभी कुछ लोगों को गाड़ी में पशु-मांस ले जाने का शक हुआ। उन्होंने वाहन को रोक लिया। भीड़ ने गाड़ी को रोककर पूछताछ शुरू कर दी।

इस दौरान काफी हंगामा हुआ और गाड़ी में सवार दो लोगों से मारपीट की गई। दोनों गाड़ी छोड़कर भाग गए। इस हंगामे के बीच किसी ने उस पिकअप वाहन में आग लगा दी। थोड़ी ही देर में गाड़ी धू-धू कर जल उठी। आनन फानन में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस फोर्स के पहुंचते ही गाड़ी में आग लगाने वाले शरारती तत्व वहां से फरार हो गए।

सीओ (कटघर) सुदेश कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि मवेशियों की हड्डी से लदी हाजी असलम की एक गाड़ी गलशहीद इलाके से निकली थी। करूला क्षेत्र में पहुंचते ही कुछ अज्ञात लोगों द्वारा पिकअप चालक से हाथापाई करने के बाद गाड़ी में आग लगा दी गई। थाना कटघर में अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। गिरफ्तारी के लिए उनकी तलाश की जा रही है। अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

-आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement