municipal corporation sealed jalandhars famous nikku park-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 16, 2019 4:50 pm
Location
Advertisement

जालंधर के प्रसिद्ध निक्कू पार्क को किया सील, जानिए क्या है मामला

khaskhabar.com : बुधवार, 18 सितम्बर 2019 4:59 PM (IST)
जालंधर के प्रसिद्ध निक्कू पार्क को किया सील, जानिए क्या है मामला
जालंधर। मॉडल टाउन स्थित निक्कू पार्क को नगर निगम के तह बाजारी विभाग ने सील कर दिया है। दरअसल, निक्कू पार्क की जमीन की नगर निगम के साथ लीज थी जोकि कुछ दिन पहले समाप्त हो गई और भविष्य में इसके संचालन को लेकर कोई आवेदन न आने पर निगम ने बुधवार सुबह या कार्रवाई की है।

बुधवार को एसडीएम-1 डॉक्टर संजीव शर्मा, तहसीलदार-1 मनदीप सिंह मान, नायब तहसीलदार मनोहर लाल, कानूनगो गुरुदेव सिंंह व अन्य स्टाफ की मौजूदगी में प्रशासन के कब्जे में ले लिया। निक्कू पार्क की 8 एकड़ जमीन की 20 साल पहले जो लीज डीड तैयार की गई थी वह 16 सितंबर रात को खत्म हो गई। जालंधर शहर के सबसे पॉश इलाके मॉडल टाउन में स्थित निक्कू पार्क की जगह का आज के समय में लगभग 200 करोड़ रुपए से भी ज्यादा के मूल्य की है।

आपको बता दें कि साल 1999 को उस समय के डी.सी. सोम प्रकाश द्वारा माडल टाउन स्थित निक्कू पार्क की जगह को लेकर करीब 20 साल के लिए लीज़ पर दिया गया था, जिसकी अवधि समाप्त होने के बाद आज जिला प्रशासन द्वारा उक्त जगह का कब्जा ले लिया गया है। इस दौरान प्रशासन को किसी भी प्रकार के विरोध का सामना नहीं करना पड़ा और जिला प्रशाशन के अधिकारी जल्द ही करवाई को समाप्त कर चले गए।

बता दें, इसका केस अदालत में भी चल रहा था, जो निक्कू पार्क प्रबंधक हार गया। उल्लेखनीय है कि शहर के अंदर निक्कू पार्क लोगों के मनोरंजन का एकमात्र ऐसा केंद्र है, जहां आम पब्लिक कम दाम पर परिवार को लेकर आ सकती है। निक्कू पार्क सील करने को लेकर अभी कोई भी अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement