Mulayam Singh Yadav voted with family-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 25, 2022 7:50 pm
Location
Advertisement

मुलायम सिंह यादव ने अपने पूरे परिवार के साथ वोट डाला, अखिलेश ने यह कहा

khaskhabar.com : मंगलवार, 23 अप्रैल 2019 3:36 PM (IST)
मुलायम सिंह यादव ने अपने पूरे परिवार के साथ वोट डाला, अखिलेश ने यह कहा
मैनपुरी। समाजवादी पार्टी के संरक्षक व मैनपुरी से गठबंधन के प्रत्याशी मुलायम सिंह यादव ने मंगलवार को पूरे परिवार के साथ वोट डाला। इस मौके पर उनकी पत्नी साधना गुप्ता, सपा मुखिया अखिलेश यादव और दोनों बहू डिंपल यादव व अपर्णा यादव भी मौजूद रहीं। मुलायम सिंह यादव बहू अपर्णा, पत्नी साधना गुप्ता के साथ लखनऊ से सैफई पहुंचे।अखिलेश यादव पत्नी डिंपल के साथ पहले से ही मतदान स्थल पर मौजूद थे।

मुलायम सिंह यादव के पहुंचते ही अखिलेश यादव व डिंपल ने मुलायम और साधना के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। इसके बाद पूरे परिवार ने मतदान किया। हालांकि अखिलेश और डिंपल पहले ही मतदान कर चुके थे। इससे पहले सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन भाजपा का सफाया कर देगा। आज तीसरे चरण के चुनाव में रामपुर से लेकर मैनपुरी तक भाजपा का सफाया हो रहा है।
अखिलेश ने मतदान करने के बाद सैफई में पत्रकारों से कहा कि देश में 23 मई को नया प्रधानमंत्री शपथ लेगा।
प्रधानमंत्री पद की दावेदार बसपा प्रमुख मायावती के सवाल पर उन्होंने कहा कि देश का प्रधानमंत्री कहीं से भी हो सकता है। फिरोजाबाद में शिवपाल सिंह यादव के चुनाव लड़ने के प्रश्न पर कहा कि वहां पर सपा प्रत्याशी अक्षय यादव जीत रहे हैं। नेताजी मुलायम सिंह यादव भारी मतों से चुनाव जीत रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री यादव ने कहा कि पूरे प्रदेश में विकास के सारे काम रोक दिए गए हैं। आज विकास की बात कहां हो रही है केवल जुमलेबाजी हो रही है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement