MPs protest against sexual crimes against women in Lok Sabha -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 25, 2020 10:08 am
Location
Advertisement

लोकसभा में महिलाओं पर हो रहे यौन अपराध के खिलाफ सांसद दियाकुमारी की हुंकार

khaskhabar.com : बुधवार, 03 जुलाई 2019 6:36 PM (IST)
लोकसभा में महिलाओं पर हो रहे यौन अपराध के खिलाफ सांसद दियाकुमारी की हुंकार
राजसमन्द। सांसद दियाकुमारी ने लोकसभा में महिलाओं और नाबालिग बेटियों पर हो रहे यौन अपराध के खिलाफ हुंकार भरते हुए कहा कि राजस्थान में बलात्कार और महिला शोषण की बढ़ती घटनायें प्रदेश और देश के लिए ही नहीं अपितु मानवता के लिए भी शर्मनाक हैं।

सांसद दियाकुमारी ने कुम्भकर्णी नींद में सो रही राजस्थान सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि महिलाओं की सुरक्षा और बढ़ते अपराधों की रोकथाम सबसे बड़ा प्रशासनिक मुद्दा होना चाहिए, जबकि राज्य सरकार आंख बंद कर हो रहे अन्याय से अनभिज्ञ ही नहीं निद्रालु भी है। कांग्रेस सरकार आने के बाद प्रदेश में जैसे कानून व्यवस्था नाम की चीज तो है ही नहीं। सांसद दियाकुमारी ने जैसे ही महिलाओं और बेटियों के खिलाफ हो रहे अपराध की बात सदन में रखी और राज्य सरकार पर आरोप लगाया वैसे ही सारा सदन शेम शेम के नारे लगा कर हो रहे अपराध के खिलाफ कार्यवाही की मांग करने लगा।

संसदीय क्षेत्र मीडिया संयोजक मधुप्रकाश लड्ढा ने बताया कि लोकसभा के बजट सत्र के शून्यकाल में सांसद दियाकुमारी ने आसन के माध्यम से केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से राजस्थान में हो रही शर्मनाक घटनाओं के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की मांग करते हुए सरकार के तौर तरीके को लेकर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि राजसमन्द में 400 सी सी टीवी केमरे स्वीकृत है उनमें से 50 और अजमेर में 800 सी सी टीवी कैमरे स्वीकृत है उनमे से 132 ही लगाए गए हैं। उन्होंने अपने 2 मिनट के भाषण में जयपुर सहित पूरे प्रदेश की कानून व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement