Mp Road Accident In Barwani 5 Dead-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 2:35 am
Location
Advertisement

मध्यप्रदेश : ट्रक से जा भिड़ी स्कॉर्पियो कार, 5 लोगों की मौत

khaskhabar.com : शनिवार, 01 दिसम्बर 2018 09:31 AM (IST)
मध्यप्रदेश : ट्रक से जा भिड़ी स्कॉर्पियो कार, 5 लोगों की मौत
रतलाम। मध्यप्रदेश के बड़वानी में नेशनल हाइवे-3 पर एक स्कॉर्पियो और ट्रक में भीषण भिडंत हो गई। जिससे मौका स्थल पर ही 5 लोगों की मौत हो गई। जबकि एक अन्य व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना शुक्रवार की रात करीब 8:30 बजे की है। स्कॉर्पियो में सवार 6 लोगों में से तीन मृतक एक ही परिवार के थे और रतलाम के सैलाना के रहने वाले थे। पुलिस के मुताबिक सभी लोग मुंबई की ओर जा रहे थे, कि तभी बड़वानी के पास यह हादसा हो गया। जिसके बाद तीन लोगों ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया।

मृतकों में से दो की पहचान सुदीप राय माथुर और प्रकाश के रूप में हुई है। बता दें हादसे के बाद स्कॉर्पियो सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दो अन्य ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सभी घायलों को ठीकरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां तीन में से दो की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक रतलाम के सैलाना निवासी यह परिवार मुंबई की ओर जा रहा थी कि तभी कार का संतुलन बिगड़ गया और कार सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से सभी घायलों और मृतकों को कार से बाहर निकाला और ठीकरी अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के मुताबिक कार- एमपी 43 सीए 2212 की भिड़ंत तेज रफ्तार और गाड़ी पर से संतुलन के खो जाने से हुआ है। पुलिस को घटना स्थल से ड्रायविंग लाइसेंस जिस पर दिनेश परमार का नाम अंकित है मिला है। इसके अलावा एक प्रेस कार्ड भी मिला है। प्रेस कार्ड पर प्रकाश पारगीर का नाम अंकित है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement