MP Pappu Yadav attacked the convoy-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 16, 2018 10:23 pm
Location
Advertisement

सांसद पप्पू यादव के काफिले पर हमला, जाति पूछकर पीटा

khaskhabar.com : गुरुवार, 06 सितम्बर 2018 6:11 PM (IST)
सांसद पप्पू यादव के काफिले पर हमला, जाति पूछकर पीटा
मुजफ्फरपुर। जन अधिकार पार्टी के प्रमुख और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के काफिले पर गुरुवार को बिहार के मुजफ्फरपुर के खबड़ा के पास कछ अज्ञात लोगों ने हमला किया। इस हमले में पप्पू यादव को हल्की चोटें भी आई हैं। सांसद ने आरोप लगाया है कि केन्द्र , राज्य की सरकार देश को जातीय-साम्प्रदायिक हिंसा-प्रतिहिंसा की आग में झोंक देना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि सांसद पर कट्टा लहराकर हमला हो सकता है तो आम लोगों की क्या दशा होगी। उनकी ‘हत्या करने की साजिश’ की जा रही है। पप्पू ने अपने काफिले पर हुए हमले की जानकारी देते हुए ट्विटर पर लिखा कि महाजंगलराज का नंगा नाच। ‘नारी बचाओ पदयात्रा’ में मधुबनी जाने के दौरान हमारे काफिले पर ‘बिहार बंद’ के नाम पर गुंडों ने हमला किया, कार्यकर्ताओं को बुरी तरह जाति पूछ-पूछकर पीटा है।

आखिर बिहार में कोई शासन-प्रशासन है, या नहीं! मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आप किस कुम्भकर्णी नींद में सोए हुए हैं?। बाद में, पप्पू यादव ने आईएएनएस को फोन पर बताया कि हमलावरों ने मुझ पर भी हमला किया। मैं तो जातिवाद की राजनीति से दूर रहा हूं। उन्होंने कहा कि अगर उनके सुरक्षा में लगे जवान नहीं होते तो उनकी हत्या निश्चित हो जाती। उन्होंने इस हमले में मुजफ्फरपुर आश्रयगृह में यौनचार मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के गुंडों का हाथ बताते हुए कहा कि हमलोग समाज में व्याप्त बुराइयों के खिलाफ लगातार लड़ाई लड़ रहे हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ हमलावरों के हाथ में पिस्तौल थी। उल्लेख है कि पप्पू, पार्टी द्वारा छह सितंबर को मधुबनी जिले के बासोपट्टी से शुरू होने वाली ‘नारी बचाओ यात्रा’ में शामिल होने जा रहे थे। यह यात्रा 13 सितंबर को पटना में पूरी होगी।
-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement