MP: BJP MLA pocket cut in minister Welcome program-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 3:32 pm
Location
Advertisement

केंद्रीय मंत्री के स्वागत कार्यक्रम में कटी बीजेपी विधायक की जेब

khaskhabar.com : रविवार, 10 सितम्बर 2017 6:00 PM (IST)
केंद्रीय मंत्री के स्वागत कार्यक्रम में कटी बीजेपी विधायक की जेब
सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले में केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार के स्वागत समारोह में शामिल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नगर विधायक शैलेंद्र जैन जेबकतरे का शिकार हो गए। जेबकतरे ने उनका बटुआ (वॉलेट) मार लिया, जिसमें 15 हजार रुपये के अलावा जरूरी कागजात थे। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जेबकतरे की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, केंद्रीय राज्यमंत्री वीरेंद्र कुमार के स्वागत में उनके गृह जिले सागर में शनिवार को रैली निकाली गई और स्वागत समारोह आयोजित किया गया।

इस रैली में विधायक शैलेंद्र जैन भी शामिल थे। इसी दौरान किसी ने उनका बटुआ ही उड़ा लिया। शैलेंद्र जैन ने संवाददाताओं को बताया कि बटुआ में 15 हजार रुपये के अलावा विधानसभा का परिचय-पत्र, वोटर कार्ड, पैन कार्ड, आधार कार्ड, एटीएम कार्ड सहित कई महत्वपूर्ण दस्तावेज थे। उनकी जेबकतरे से अपील है कि वह रकम रख ले और कागजात किसी माध्यम से उन तक पहुंचा दे तो बेहतर होगा।

उधर कोतवाली थाने में विधायक ने शिकायत की है। पुलिस ने मामला कायम कर लिया है। नगर पुलिस अधीक्षक विक्रम सिंह कुशवाहा ने रविवार को बताया कि विधायक शैलेंद्र जैन ने जेब कटने की शिकायत की है। बटुआ गायब हुआ है। पुलिस कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement