MP Anurag Thakur to be held Meetings in Hamirpur Lok Sabha areas from 7th to 9th January-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 2:44 pm
Location
Advertisement

सांसद अनुराग ठाकुर 7 से 9 जनवरी तक करेंगे हमीरपुर लोस क्षेत्रों में बैठकें

khaskhabar.com : शनिवार, 06 जनवरी 2018 11:55 AM (IST)
सांसद अनुराग ठाकुर 7 से 9 जनवरी तक करेंगे हमीरपुर लोस क्षेत्रों में बैठकें
हमीरपुर। सांसद अनुराग ठाकुर 7 से 9 जनवरी तक हमीरपुर लोकसभा के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में प्रवास करेंगे। इस दौरान सांसद विभिन्न जगहों पर कार्यकर्ताओं सहित बैठकें करेंगे। सांसद 7 जनवरी को सुबह 11 बजे ऊना की कुटलैहड़ विधानसभा में जिला परिषद वार्ड बंगाणा, धुंधला एवम मुमन्यार के कार्यकर्ताओं के साथ थाना कलां में बैठक करेंगे। दोपहर बाद 2 बजे अनुराग ठाकुर इसी विधानसभा के बसाल में जिला परिषद वार्ड बसाल, चौकी मन्यार और तब्बा के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।

8 जनवरी को अनुराग ठाकुर सुबह 11 बजे गगरेट विधानसभा के टटेहड़ा की महात्मा दी कुटिया में जिला परिषद वार्ड अम्बोटा के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। दोपहर 2 बजे इसी विस क्षेत्र के मवां कहोलां में जिला परिषद वार्ड संगनेई के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। 4 बजे भद्रकाली विश्राम गृह में जिला परिषद वार्ड भद्रकाली के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।

9 जनवरी को सुबह 11 बजे बड़सर विधानसभा के मैहरे में गीता पैलेस में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। दोपहर बाद 3 बजे हमीरपुर के सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। यह जानकारी भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा ने दी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement