Mother of 3 children eloped with 8th class student in UP-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 10, 2021 4:48 am
Location
Advertisement

उप्र में 3 बच्चों की मां 8वीं क्लास के छात्र के साथ भागी

khaskhabar.com : सोमवार, 15 मार्च 2021 12:03 PM (IST)
उप्र में 3 बच्चों की मां 8वीं क्लास के छात्र के साथ भागी
गोरखपुर। उत्तर प्रदेश में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां 3 बच्चों की मां 8वीं क्लास में पढ़ने वाले एक छात्र के साथ कथित तौर पर भाग गई है। लड़के के परिवार ने कैंपियरगंज पुलिस स्टेशन में शिकायत की थी। अब मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। हालांकि अब तक दोनों का पता नहीं चला है। 29 साल की यह विवाहित महिला और 15 साल का लड़का बुधवार के दिन लगे शिवरात्रि के मेले से गायब हैं। पहले तो उनके परिवारों ने अपने स्तर पर उन्हें खोजा लेकिन जब वे गुरुवार तक घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने शुक्रवार की शाम पुलिस को सूचित किया।

सूत्रों ने बताया है कि महिला और लड़का पिछले एक साल से रिलेशनशिप में थे, लेकिन उनकी उम्र में इतना अंतर होने के कारण किसी को भी उन पर शक नहीं हुआ।

कैंपियरगंज के सर्ल ऑफिसर राहुल भाटी ने बताया, "लड़के के परिवार की शिकायत पर महिला के खिलाफ धारा 363 और 365 के तहत मामला दर्ज किया गया है। हम उनको खोजने की कोशिश कर रहे हैं।"

महिला 3 छोटे बच्चों की मां है। उसके पति ने पुलिस को बताया है कि कुछ समय से महिला का व्यवहार उसके प्रति बदल गया था, लेकिन उसने कल्पना भी नहीं की थी कि ऐसा कुछ हो सकता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement