mother kill her daughter in muradabad-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:53 pm
Location
Advertisement

पति से झगड़े के बाद निर्दयी मां ने दुधमुंही बच्ची को पटककर मार डाला

khaskhabar.com : सोमवार, 01 मई 2017 11:49 AM (IST)
पति से झगड़े के बाद निर्दयी मां ने दुधमुंही बच्ची को पटककर मार डाला
मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में पति-पत्नी के झगड़े में एक मासूम बच्ची को अपनी जान गंवानी पड़ी। निर्दयी मां ने अपनी दुधमुंही बच्ची को पटककर मार डाला।

मूढ़ापांडे थाना क्षेत्र के डीलरा रायपुर में पति-पत्नी के बीच बच्ची की देखभाल करने को लेकर शुरू हुए विवाद में महिला ने अपनी तीन महीने की बच्ची को जमीन पर पटक दिया। बेहोश बच्ची ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

निर्दयी पत्नी की इस हरकत को देखकर पति ने पुलिस को सूचना दे दी। पति की तहरीर पर पुलिस ने उसकी पत्नी को हिरासत में ले लिया है। इस घटना के बाद पूरा इलाका गहरे शोक में है। हर कोई निर्दयी मां को कोस रहा है।

डीलरा रायपुर गांव का चरणजीत अपने परिवार के साथ रहता है। उसकी तीन वर्ष पहले कटघर थाना क्षेत्र की रहने वाली आरती से शादी हुई थी। परिवार में दो बच्चे थे। दो वर्ष का बेटा अक्षय और तीन माह की बच्ची, जिसकी मां न जान ले ली। चरणजीत मोटरसाइकिल मैकेनिक है।

चरणजीत का कहना है कि आरती बच्चों की देखभाल ठीक से नहीं कर रही थी। बच्चों को समय पर खाना तक नहीं देती थी। कुछ दिन पहले उससे इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इन सब बातों को लेकर शनिवार को उसकी पत्नी से फिर झगड़ा हो गया। गुस्से में आकर आरती ने अपनी बच्ची को पलंग से उठाकर फर्श पर पटक दिया। बच्ची बेसुध हो गई। चरणजीत बच्ची को फौरन अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement