mother, drug ,addict, death, revealed-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 12:17 am
Location
Advertisement

तो इसलिए मां को नशेड़ी ने उतारा था मौत के घाट

khaskhabar.com : सोमवार, 12 सितम्बर 2016 3:31 PM (IST)
तो इसलिए मां को नशेड़ी ने उतारा था मौत के घाट
भटिंडा । सी.आई.ए स्टाफ ने करीब साढ़े 3 साल पहले अपनी वृद्ध मां को थर्मल प्लांट की झील में धक्का देकर उसकी हत्या करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।
आर्थिक तंगी तथा नशे की लत के चलते आरोपी अपनी मां से छुटकारा पाना चाहता था । इसी कारण उसने अपनी मां को झील में धक्का देकर उसकी हत्या कर दी। डी.एस.पी स्पैशल ब्रांच गुरप्रीत सिंह ने बताया कि जगदीश कुमार 55 निवासी बंगी अविवाहित था तथा नशे का आदी था। वह अपनी मां के साथ ही गांव में रहता था।

घर की आर्थिक हालत ठीक न होने तथा नशे के चलते उसे अपनी मां विद्यावति 85 की संभाल करना मुश्किल लग रहा था। इस कारण उसने अपनी मां से छुटकारा पाने की योजना बनाई। 5 अप्रैल 2013 को वह अपनी मां को भटिंडा लेकर आया व उसे थर्मल प्लांट की झील में धक्का दे दिया।
डूबने के कारण उसकी मौत हो गई। इसके बाद उसने बस स्टैंड चौकी में जाकर अपनी मां की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी। दूसरे दिन शहर की एक संस्था ने महिला का शव झील से बरामद कर लिया। पुलिस ने आरोपी को शिनाख्त के लिए बुलाया लेकिन उसने अपनी मां के शव को पहचानने से इंकार कर दिया। अब सी.आई.ए स्टाफ को आरोपी के एक जानकार जीत सिंह निवासी भटिंडा ने घटना की सच्चाई के बारे में बताया तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement