Mother committed suicide by poisoning two children in Gorakhpur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 2:12 pm
Location
Advertisement

दो बच्चों को जहर देकर मां ने की खुदकुशी

khaskhabar.com : शुक्रवार, 18 मई 2018 07:56 AM (IST)
दो बच्चों को जहर देकर मां ने की खुदकुशी
गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के कैंट क्षेत्र में पति की मौत के बाद से तनावग्रस्त महिला ने अपने दो बच्चों को जहर देने के बाद खुद फांसी लगकर कर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के मुताबिक कैंट थाना क्षेत्र के सिंघड़िया में रहने वाले सुरेश सिंह के बड़े बेटे संतोष सिंह ने करीब चार साल पहले नंदानगर रेलवे क्रासिंग पर ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली थी। बेटे की मौत के बाद से उसकी पत्नी शशि सिंह (38) अपने दो बच्चों दीक्षा (9) और नैवेद्य (4) के साथ अपने सास-ससुर और देवर के साथ रहती थी। बताते हैं कि पति की मौत के बाद से शशि तनाव में रहती थी।
बुधवार रात सभी ने साथ भोजन किया और अपने-अपने कमरे में सोने चले गए। देर रात किसी वक्त शशि ने दोनों बच्चों दीक्षा और नैवेद्य को जहर दे दिया और खुद फांसी लगाकर जान दे दी। गुरुवार सुबह जब शशि के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों ने दरवाजा खटखटाया। जिस पर अंदर से बंद दरवाजा खुल गया और परिजनों ने कमरे में शशि का शव फांसी पर लटका देखा और दोनों बच्चों का शव बेड पर पड़ा देखा।
मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी छानबीन कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। उधर मृतका के ससुर सुरेश सिंह ने बताया कि पति की मौत के बाद उनकी बहू अवसाद में रहती थी।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement