Mother and son died on the spot in an accident-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 3:56 pm
Location
Advertisement

ट्रोले ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में मां-बेटे की मौके पर मौत

khaskhabar.com : मंगलवार, 22 अक्टूबर 2019 7:16 PM (IST)
ट्रोले ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में मां-बेटे की मौके पर मौत
जयपुर। जिले के बस्सी थाना इलाके स्थित जटवाड़ा पुलिया के पास मंगलवार सुबह तेज गति से आ रहे ट्रोले ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार तीन लोग उछल कर ट्रोले की चपेट में आ गए।
इस हादसे में मां-बेटे की मौके पर मौत हो गई और चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल चचेरे भाई को एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उसका उपचार जारी है। इस घटना के बाद जटवाड़ा-जयपुर आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग 21 पर एक किमी तक लंबा जाम लग गया। जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने करीब एक घंटें की कडी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया।

वहीं इस हादसे के बाद ट्रोला चालक मौके से भाग निकला। पुुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पडताल शुरू कर दी है।

जटवाड़ा चौकी पुलिसकर्मी हरीशंकर ने बताया की हंसमहल निवासी जितेंद्र प्रजापति अपनी मां और चचेरे भाई राहुल प्रजापत के साथ घर से जटवाड़ा में किसी काम से बाइक से जा रहे थे। जटवाड़ा पुलिया के पास सड़क पार करते समय तेज गति से आ रहे ट्रोले उन्हे टक्कर मार दी। इस हादसे में जितेंद्र प्रजापति (24) व उसकी मां राजन्ती देवी (44) पत्नी हनुमान सहाय प्रजापत की मौके पर मौत हो गई । जबकि राहुल प्रजापत पुत्र राधाकिशन प्रजापत उम्र 14 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उपचार जारी है। पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम करा परिजनों के हवाले कर दिया।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement