Mother and natal death due to truck collapse in Gajipur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 5:29 pm
Location
Advertisement

ट्रक की चपेट में आने मां व नवजात की मौत, जाम

khaskhabar.com : बुधवार, 07 मार्च 2018 09:21 AM (IST)
ट्रक की चपेट में आने मां व नवजात की मौत, जाम
गाजीपुर। जनपद के बिरनो थाना क्षेत्र में दुल्लहपुर मार्ग पर क्यामपुर गांव के पास ट्रक की चपेट में आने से मां व चार माह के नवजात शिशु की मौत हो गई। हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया। साथ ही पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाए जाने का आश्वासन देकर लोगों को शांत किया और जाम खत्म कराया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक, बिरनो थाना क्षेत्र के महमूदपुर गांव निवासी श्यामनारायण यादव (26) मंगलवार सुबह अपनी पत्नी सीमा यादव 24 वर्ष और चार माह के नवजात बेटे श्रेयांश यादव को साथ लेकर दवा लेने के लिए मऊ जा रहा था। रास्ते में दुल्लहपुर मार्ग पर क्यामपुर गांव के पास एनएच मऊ-गाजीपुर मार्ग पर आजमगढ़ की ओर से बिरनो आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को वह अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में मां व नवजात की मौते के ही मौत हो गई। वहीं श्यामनारायण घायल हो गया।

हादसे को अंजाम दे भाग रहे ट्रक के चालक को ग्रामीणों ने वाहन समेत पकड़ा लिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने चालक को हिरासत में लिया है।

वहीं हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने रोड़ जाम कर दी। जिसकी सूचना मिलने पर एसडीएम सदर विनय गुप्ताए सीओ कासिमाबादए आधा दर्जन थानाध्यक्ष टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने लोगों को समझाया और पीड़ित परिवार को मुआवजा देने का आश्वासन देकर जाम खत्म कराया।

एसओ बिरनो धर्मवीर सिंह ने बताया कि ट्रक फैजाबाद का है, वह लोडेड है। चालक को हिरासत में लिया गया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement