Monsoon session of Uttar Pradesh Assembly commences, samajwadi party members uproaor-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 22, 2019 8:01 pm
Location
Advertisement

UP Assembly : मानसून सत्र के पहले दिन ही SP सदस्यों ने किया जमकर हंगामा

khaskhabar.com : गुरुवार, 18 जुलाई 2019 7:21 PM (IST)
UP Assembly : मानसून सत्र के पहले दिन ही SP सदस्यों ने किया जमकर हंगामा
लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानमंडल (Uttar Pradesh Assembly) के मानसून सत्र (Monsoon Session) की आज गुरुवार से शुरुआत हो गई। इस दौरान समाजवादी पार्टी (SP) के सदस्यों ने सदन के बाहर और अंदर जमकर हंगामा किया। यह लोग विधान भवन परिसर में पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा के सामने धरने पर बैठे रहे।

इसके बाद इन्होंने विधान परिषद में हंगामा किया। विधान भवन में विधान परिषद की कार्यवाही शुरू होने से पहले बहराइच से समाजवादी पार्टी के एमएलसी हाजी इमलाक खां, नेता विरोधी दल अहमद हसन के कक्ष में बेहोश हो गए। वे मधुमेह व उच्च रक्तचाप के मरीज हैं। इसके बाद अहमद हसन के कक्ष में प्राथमिक चिकित्सा के बाद सचिवालय डिस्पेंसरी के डॉक्टरों ने उनका उपचार किया।

इसके बाद विधान परिषद की कार्यवाही शुरू होते ही लाल टोपियां लगाए सपा सदस्य हाथों में तख्तियां लेकर सभापति के आसन के सामने आकर कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर नारेबाजी करने लगे। कार्यवाही शुरू होते ही सपाइयों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। सपाई सोनभद्र व संभल कांड को लेकर नारेबाजी करने लगे। सपाइयों ने आजम खां पर भी दर्ज हो रहे मुकदमों का मामला उठाया। हंगामे के कारण विधान परिषद की कार्यवाही आधे घंटे के लिए स्थगित कर दी गई।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement