Mohali officials adopt village for vaccination -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 29, 2021 8:34 pm
Location
Advertisement

मोहाली के अधिकारियों ने टीकाकरण के लिए गोद लिया गांव

khaskhabar.com : शुक्रवार, 21 मई 2021 3:00 PM (IST)
मोहाली के अधिकारियों ने टीकाकरण के लिए गोद लिया गांव
चंड़ीगढ़ । कोरोना वायरस संकट और परिणामी वैक्सीन हिचकिचाहट के बीच, पंजाब के मोहाली जिले के वरिष्ठ अधिकारियों ने अपनी जेब से 18 से 44 साल के बीच की पूरी आबादी के टीके को प्रायोजित करने के लिए एक गाँव को गोद लेकर एक परोपकारी पहल शुरू करके एक मिसाल कायम की है।

मोहाली के उपायुक्त गिरीश दयालन, जिन्होंने पहल का नेतृत्व किया, उन्होंने कहा कि जिला मुख्यालय से लगभग 30 किलोमीटर दूर मसोल गांव को गोद लिया है, जहां 45 से अधिक आबादी को पहले ही टीका लगाया जा चुका है।

दयालन ने अन्य अधिकारियों, अतिरिक्त उपायुक्त आशिका जैन और राजीव कुमार गुप्ता और उप मंडल मजिस्ट्रेटों, हिमांशु जैन, कुलदीप बावा और जगदीप सहगल के साथ टीकाकरण कराने का निर्णय लिया है।

दयालन ने कहा, "जब आप उदाहरण के आधार पर नेतृत्व करते हैं, तो आप जो संभव है उसकी एक तस्वीर बनाते हैं। फिर दूसरों के लिए इसका पालन करना आसान हो जाता है। इसलिए, मैंने अपने सहयोगियों के साथ मसोल गांव की 18 से 44 साल की आबादी के टीकाकरण के लिए भुगतान करने का फैसला किया।"

दयालन ने एक ट्वीट में जानकारी दी, "ग्राम नागलगढ़ियां की 18 से 44 साल की आबादी के लिए वैक्सीन प्रायोजित करने के लिए 'द ग्रेट बियर' की मालिक प्रियंका गुप्ता, सेक्टर 26, चंडीगढ़ को हार्दिक धन्यवाद।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement