Modi wave blows Congress lies in the country: Anurag Thakur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 13, 2019 7:51 pm
Location
Advertisement

मोदी लहर ने देश भर में कांग्रेस के झूठ की हवा निकाली: अनुराग ठाकुर

khaskhabar.com : गुरुवार, 09 मई 2019 8:10 PM (IST)
मोदी लहर ने देश भर में कांग्रेस के झूठ की हवा निकाली: अनुराग ठाकुर
हमीरपुर। अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी समेत पूरे विपक्ष द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चलाए जा रहे दुष्प्रचार की हवा निकलने, पूरे देश में प्रचंड मोदी लहर और भाजपा को अपार जनसमर्थन मिलने की बात कही है।

अनुराग ठाकुर ने कहा”जैसे जैसे लोकतंत्र का महापर्व अपने अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ रहा है पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में अपार जनसमर्थन का माहौल है।इस बार की प्रचंड मोदी लहर में पूरा देश भगवामय हो गया है। कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दल के झूठे और निगेटिव कैंपेंन की हवा निकल गई है और कांग्रेसी नेताओं की सभाओं में मोदी मोदी के नारे लग रहे हैं।


हमीरपुर संसदीय क्षेत्र समेत पूरे देश में बड़ी तादाद में कांग्रेस के कार्यकर्ता अपनी पार्टी छोड़कर मोदी जी के नेतृत्व में भरोसा जताते हुए भाजपा में शामिल हो रहे हैं। पूरा देश समझ चुका है कि देश किसके हाथों में सुरक्षित और विकसित हो सकता है इसलिए अब कांग्रेसी कार्यकर्ता भी मोदी जी के ख़िलाफ़ कुछ सुनने को तैयार ना होने के चलते अपने नेताओं और उनकी सभाओं से किनारा कर रहे हैं” आगे बोलते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा”जिस परिवार ने राष्ट्रीय सुरक्षा को ताक पर रख कर देश के गौरव आईएनएस विराट युद्धपोत को अपनी छुट्टियां मनाने के लिए टैक्सी की तरह प्रयोग किया देश उस परिवार को दोबारा सत्ता सौंपने का जोखिम कभी नहीं उठायेगा। पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने देश की सुरक्षा में तैनात युद्धपोत को अपने निजी उपयोग के लिए रिश्तेदारों के साथ 10 दिनों तक घूमने के लिए इस्तेमाल किया। राष्ट्रीय क्योंकि इस नेहरु-गांधी परिवार के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा कभी चिंता का विषय नहीं रहा इसलिए तब भी और अब भी इनकी गतिविधियाँ देश हित के प्रतिकूल ही रहीं।

अनुराग ठाकुर ने कहा”प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुआई में बीते 5 वर्षों में देश ने उन उपलब्धियों को हासिल करके दिखाया है, जिनको लेकर कांग्रेस अपने छह दशक के शासन के दौरान हमेशा ही उदासीन रही। ‘जन धन’ और ‘उज्ज्वला’ से लेकर ‘मुद्रा’ और ‘सौभाग्य’ जैसी योजनाओं ने ‘सबका साथ सबका विकास’ के मंत्र को सिद्ध करके दिखाया है। मोदी सरकार में योजनाओं के सफल क्रियान्वयन से देश का जनसामान्य अपनी जिंदगी में जिस बदलाव को महसूस कर रहा है, वह कांग्रेस के राज में उसके लिए संभव नहीं था। जनता को जो महसूस हो रहा है, वह उसके विपरीत जाकर कभी वोट नहीं करेगी और हिमाचल में चार की चार और देशभर में चार सौ के पार सीटें देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दुबारा देश की बागडोर सौपनें जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement