Modi sarees new attraction at BJP office in Jaipur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 4, 2020 10:08 am
Location
Advertisement

BJP के जयपुर कार्यालय में मोदी साड़ी बनी नया आकर्षण

khaskhabar.com : रविवार, 10 मार्च 2019 2:17 PM (IST)
BJP के जयपुर कार्यालय में मोदी साड़ी बनी नया आकर्षण
जयपुर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश मुख्यालय पर इसकी वन-स्टॉप शॉप पर शनिवार को मोदी साड़ी का नया कलेक्शन आया है।

साड़ी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कमल (भाजपा का चुनाव चिह्न) की तस्वीरें हैं और ये साडिय़ां लोगों में खासी पसंद की जा रही हैं।

ये मोदी साडिय़ां विभिन्न डिजायनों में आ रही हैं। जहां एक डिजायन मेक इन इंडिया अभियान को दिखाती हैं और उस पर मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की तस्वीरें हैं, वहीं अन्य साडिय़ों में कमल और मोदी की तस्वीर छपी है।

हाल ही में खुली दुकान पर मोदी की तस्वीरों के साथ कई अन्य वस्तुएं भी हैं जैसे चेन, पेंडेंट्स, लॉकेट, ब्रूशेज, क्लचेज, दुपट्टे, हैलमेट, कॉफी मग और चूडिय़ां हैं।

भाजपा महिला मोर्चा कार्यकर्ता विशेष रूप से मोदी साड़ी के लिए उत्साहित हैं।

भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष मधु शर्मा ने आईएएनएस से कहा, ‘‘साड़ी बहुत आकर्षक लग रही है और यह मोदी प्रशंसकों में लोकप्रिय जरूर होगी। लोगों को प्रभावित करने के लिए हम ये साडिय़ां आगामी कार्यक्रमों में जरूर पहनेंगे।’’

अधिक से अधिक लोगों को आकर्षित करने के साथ-साथ अच्छे व्यवसाय की उम्मीद कर रहे दुकानदार श्याम राजेश गुप्ता ने कहा, ‘‘उम्मीद है कि इस नए आयटम को लेने के लिए हमारी दुकान पर काफी लोग आएंगे।’’

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement