Mobile phones worth Rs 1.5 crore stolen in UP Mathura -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 19, 2022 9:55 pm
Location
Advertisement

यूपी के मथुरा में चोरी के 1.5 करोड़ रुपये के मोबाइल फोन बरामद

khaskhabar.com : शुक्रवार, 05 नवम्बर 2021 11:08 AM (IST)
यूपी के मथुरा में चोरी के 1.5 करोड़ रुपये के मोबाइल फोन बरामद
मथुरा । मथुरा जिले में एक संयुक्त अभियान में पांच लोगों के पास से 1.5 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य के लगभग 1,589 चोरी के मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। ऑपरेशन को गुरुवार रात को अंजाम दिया गया। फोन उन 8,990 फोनों में से था, जिसे अक्टूबर की शुरूआत में उत्तर प्रदेश-मध्य प्रदेश सीमा पर एक ट्रक से लूट लिया गया था। इन मोबाइल फोनों को नोएडा की एक फैक्ट्री से बेंगलुरू भेजा जा रहा था।

पुलिस के अनुसार दो वाहनों में सवार आरोपियों को फराह थाना क्षेत्र के रायपुरा जाट अंडरपास के पास उस समय रोका गया, जब वे लूटे गए मोबाइल फोन को ठिकाने लगाने के लिए आगरा की ओर जा रहे थे।

एक गुप्त सूचना पर फराह पुलिस स्टेशन, सर्विलांस, स्वाट, स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप (एसओजी) और स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीमों ने संयुक्त रूप से ऑपरेशन को अंजाम दिया।

पुलिस अधीक्षक (नगर) मरतड प्रकाश सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि चोरी के 1,589 मोबाइल फोन बरामद किए गए और पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। बरामद फोन की कीमत 1.5 करोड़ रुपये है।

आरोपियों की पहचान मथुरा के राहुल उर्फ आमिर खान और हरियाणा के नूंह जिले के शाहिद, अजहरुद्दीन, समीर और अजमल के रूप में हुई है।

इससे पहले आठ आरोपियों के पास से 11.3 लाख रुपये मूल्य के 113 चोरी के मोबाइल फोन बरामद किए गए थे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement