Mobile phone seized from convicted JJP leader Ajay Chautalas cell in Tihar Jail-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 19, 2019 12:02 pm
Location
Advertisement

तिहाड़ जेल में बंद अजय चौटाला के पास से मोबाइल बरामद, DG बोले-कार्रवाई होगी

khaskhabar.com : रविवार, 30 जून 2019 5:34 PM (IST)
तिहाड़ जेल में बंद अजय चौटाला के पास से मोबाइल बरामद, DG बोले-कार्रवाई होगी
नई दिल्ली/रोहतक। दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला के बेटे जननायक जनता पार्टी के नेता अजय चौटाला के पास से तलाशी के दौरान मोबाइल बरामद हुआ है। हरियाणा के शिक्षक भर्ती घोटाले में राज्य के पूर्व मुख्‍यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला और उनके पुत्र अजय चौटाला जेल में बंद हैं। पूरे मामले की जांच की जा रही है। अजय जननायक जनता पार्टी के नेता हैं और सांसद रह चुके हैं। बताया जा रहा है कि जेल प्रशासन को खुफिया जानकारी मिली थी कि वह जेल में मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर रहे हैं।

तिहाड़ जेल के डीजी अजय कश्यप ने अजय चौटाला की सेल से मोबाइल फोन मिलने की पुष्टि कर दी है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। ऐसे मामलों में कड़ी कार्रवाई की जाती है। शनिवार को मिली खुफिया सूचना के आधार पर तिहाड़ जेल नंबर 2 में छापेमारी की गई, जिसमें अजय चौटाला की सेल से मोबाइल फोन बरामद हुआ। अजय चौटाला को सेल नंबर 34 में रखा गया है।

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला और बेटे व पूर्व सांसद अजय चौटाला हरियाणा शिक्षक भर्ती घोटाले से जुड़े मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं। दोनों को एक ही जेल में रखा गया है, हालांकि दोनों की सेल अलग-अलग हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement