MLA supporters beat toll plaza employees in Prayagraj -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 13, 2021 3:25 pm
Location
Advertisement

प्रयागराज में विधायक के समर्थकों ने टोल प्लाजा कर्मचारियों को पीटा

khaskhabar.com : सोमवार, 01 मार्च 2021 2:17 PM (IST)
प्रयागराज में विधायक के समर्थकों ने टोल प्लाजा कर्मचारियों को पीटा
प्रयागराज । उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अपना दल के विधायक के सुरक्षाकर्मियों और समर्थकों ने प्रयागराज-प्रतापगढ़ सीमा पर स्थित टोल प्लाजा कर्मचारियों के साथ कथित तौर पर मारपीट की है। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक (ट्रांस गंगा) धवल जायसवाल ने संवाददाताओं को बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है। उन्होंने कहा, "टोल प्लाजा कर्मचारियों के बयान दर्ज किए गए हैं और मामले की जांच की जा रही है। हम सीसीटीवी फुटेज भी देख रहे हैं।"

खबरों के मुताबिक, अपना दल के विधायक आर.के. वर्मा के सुरक्षाकर्मियों और समर्थकों से शनिवार की शाम को प्रतापगढ़-प्रयागराज सीमा पर रामफलारी टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने पास दिखाने के लिए कहा तो वे भड़क गए। टोल प्लाजा के कर्मचारियों का कहना है कि विधायक के वाहन पर लगा पास पुराना था। लिहाजा उन्होंने नए पास के बारे में पूछा तो विधायक के सुरक्षाकर्मी और समर्थक नाराज हो गए और मारपीट शुरू कर दी। करीब आधे घंटे तक टोल प्लाजा पर ये लोग हंगामा करते रहे। इसके बाद कर्मचारियों ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई।

वहीं विधायक ने इस मामले में टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, "मामले की जांच चल रही है और जल्द ही सच सामने आ जाएगा।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement