MLA relative arrested in UP rape case-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 6, 2021 5:26 am
Location
Advertisement

यूपी में दुष्कर्म मामले में विधायक का रिश्तेदार गिरफ्तार

khaskhabar.com : मंगलवार, 22 दिसम्बर 2020 12:47 PM (IST)
यूपी में दुष्कर्म मामले में विधायक का रिश्तेदार गिरफ्तार
भदोही । उत्तर प्रदेश के एक विधायक के परिजन को वाराणसी की एक गायिका के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी विकास मिश्रा भदोही विधानसभा सीट के विधायक विजय मिश्रा का पोता है। भदोही के एसपी राम बदन सिंह ने कहा कि गायिका ने 18 अक्टूबर को विधायक, उनके बेटे विष्णु मिश्रा और पोते विकास मिश्रा पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। मिश्रा को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, जिन्होंने उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

विजय मिश्रा को निषाद (निर्बल भारतीय शोषित हम दल) पार्टी के टिकट पर चुना गया था। उन्हें पहले ही भूमि पर अवैध कब्जा करने के मामले में मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया गया था और अभी वह आगरा की जेल में बंद है।

एसपी ने पहले कहा था कि गायिका ने गोपीगंज पुलिस स्टेशन भदोही में दर्ज कराई गई एफआईआर में कहा था कि विधायक ने 2014 और 2015 के बीच उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया था।

एसपी के अनुसार गायिका ने आरोप लगाया था कि 2014 में मिश्रा ने उसे एक कार्यक्रम के लिए अपने घर बुलाया था और तभी उसने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे इस घटना के बारे में किसी को बताने पर उसे मारने की धमकी दी थी। उसने यह भी आरोप लगाया था कि 2015 में विधायक ने वाराणसी के एक होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया था।

साथ ही यह भी आरोप लगाया कि उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद विजय मिश्रा ने अपने बेटे और पोते को उसे घर छोड़कर आने के लिए कहा, लेकिन दोनों ने उसे वापस छोड़ने से पहले उसके साथ दुष्कर्म किया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement