Missing for 12 days, body of singer found buried in Meham, Haryana-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 2, 2022 10:06 am
Location
Advertisement

12 दिनों से लापता, गायिका का शव हरियाणा के महम में दफन पाया गया

khaskhabar.com : मंगलवार, 24 मई 2022 12:58 PM (IST)
12 दिनों से लापता, गायिका का शव हरियाणा के महम में दफन पाया गया
नई दिल्ली/चंडीगढ़ । दिल्ली पुलिस ने 11 मई को लापता हुई एक हरियाणवी गायिका की हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। आरोपियों की पहचान रोहित और अनिल के रूप में हुई है। गायिका का क्षत-विक्षत शव, जिसकी पहचान संगीता उर्फ दिव्या (29) के रूप में हुई है, हरियाणा के मेहम में एक सड़क के किनारे दफन किया गया पाया गया था।

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) शंकर चौधरी ने कहा कि हमें पीड़िता संगीता के माता-पिता से 14 मई को शिकायत मिली थी कि उनकी बेटी लापता हो गई है। इसके बाद हमने अपनी जांच शुरू की।

जांच के दौरान, पुलिस को दो संदिग्ध रोहित और अनिल मिले। उन्हें बाद में 22 मई को गिरफ्तार कर लिया गया। यह पता चला कि आरोपियों ने महिला की हत्या की साजिश रची थी और उसे म्यूजिक वीडियो बनाने के बहाने बुलाया था।

वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि एक आरोपी ने उसे दिल्ली से किडनैप किया था, नशीला पदार्थ दिया और 11 मई को उसकी हत्या कर दी। बाद में दोनों आरोपियों ने उसे मेहम थाने के इलाके में सड़क किनारे दफना दिया। उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस की एक टीम अभी भी आरोपी जोड़ी के साथ मेहम में है।

शुरूआत में धारा 365 (अपहरण) के तहत मामला दर्ज किया गया था और बाद में इसमें हत्या के आरोप जोड़े गए। हरियाणा के मेहम थाने में भी धारा 302 और 201 के तहत अलग से प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

दोनों आरोपी 20 साल के हैं और मृतका के दोस्त थे। वे हरियाणा की किसी फाइनेंस कंपनी में काम करते थे। मृतका संगीता के माता-पिता को सूचना दी गई जिसके बाद वे मेहम पहुंचे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement