Missing AMU student remains untraceable-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 10, 2021 4:57 am
Location
Advertisement

एएमयू के लापता छात्र का अभी तक कोई सुराग नहीं

khaskhabar.com : शुक्रवार, 26 फ़रवरी 2021 11:50 AM (IST)
एएमयू के लापता छात्र का अभी तक कोई सुराग नहीं
अलीगढ़ (उत्तर प्रदेश) । पिछले तीन दिनों से लापता अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) के छात्र का अभी तक कोई अता-पता नहीं है। 26 वर्षीय बीए (ऑनर्स) अंतिम वर्ष का छात्र मोहम्मद अशरफ अली मंगलवार को लापता हो गया था और एएमयू अधिकारियों ने बुधवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस के अनुसार, बिहार के अररिया का रहने वाला अशरफ अली स्पैनिश में बीए (ऑनर्स) कर रहा है और उसे मंगलवार को शमशाद बाजार में यूनिवर्सिटी के कुछ छात्रों द्वारा देखा गया था।

यूनिवर्सिटी के एस.एस. साउथ हॉस्टल में अशरफ के रूममेट, अमजद अली ने कहा कि उसने आखिरी बार अशरफ से मंगलवार दोपहर 1 बजे हॉस्टल के कमरे में बात की थी। उसने कहा कि उसे नहीं पता कि अशरफ कहां है और उसका मोबाइल भी बंद है।

बुधवार तड़के 3 बजे के आसपास अशरफ का सेल फोन कुछ सेकंड के लिए चालू हुआ था, लेकिन फिर से बंद हो गया।

यूनिवर्सिटी के आफताब हॉल के मुख्य द्वार के सीसीटीवी फुटेज में अशरफ को मंगलवार दोपहर लगभग 3.30 बजे बाहर निकलते हुए देखा गया।

अमजद ने कहा, "अशरफ को 26 फरवरी को ट्रेन से बिहार जाना था क्योंकि अनुवादक की नौकरी के लिए कोई सरकारी परीक्षा 28 फरवरी को होनी थी।" उसने आगे कहा कि कई छात्रों ने ट्विटर पर उसके बारे में ट्वीट किया लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली है।"

एएमयू प्रॉक्टर वसीम अली ने पत्रकारों से कहा कि उन्होंने सभी संभावित स्थानों पर उसका पता लगाने की कोशिश की है और उसके परिवार और रिश्तेदारों से भी संपर्क किया है, लेकिन उसके ठिकाने के बारे में किसी को जानकारी नहीं है।

पुलिस अधीक्षक (अपराध) अरविंद कुमार ने कहा कि मामले की जांच के लिए एक टीम बनाई गई है। उन्होंने कहा कि उसके मोबाइल का अंतिम लोकेशन दिल्ली के आनंद विहार में पाया गया था। हम सभी पहलुओं से जांच कर रहे हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement