Miscreants arrested under Operation aag in Jaipur, country-made pistol and cartridges seized -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 25, 2021 6:13 am
Location
Advertisement

जयपुर में ऑपरेशन आग के तहत बदमाश गिरफ्तार, देशी कट्टा व कारतूस जब्त

khaskhabar.com : शनिवार, 24 जुलाई 2021 5:28 PM (IST)
जयपुर में ऑपरेशन आग के तहत बदमाश गिरफ्तार, देशी कट्टा व कारतूस जब्त
जयपुर। जयपुर कमिश्नरेट की ओर से शुरू हुए ऑपरेशन एक्शन अगेंस्ट गन’ (आग) तहत रामगंज थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अवैध हथियार सहित अपराधी को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से पुलिस ने एक देशी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। फिलहाल आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस उपायुक्त जयपुर कार्यवाहक (उत्तर) ऋचा तोमर ने बताया कि जयपुर कमिश्नरेट की ओर से शुरू हुए ऑपरेशन एक्शन अगेंस्ट गन’ (आग) तहत रामगंज थाना पुलिस ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे आरोपित 19 वर्षीय यूसुफ शेख निवासी गलता गेट को मुखबिर की सूचना पर चौकड़ी गंगापोल से गिरफ्तार कर उसके पास से एक देशी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। आरोपित से अवैध हथियार की खरीद—फिरोख्त के बारे में पूछताछ कर रही है।

थानाधिकारी बीएल मीणा ने बताया कि आरोपी नशे की लत का शिकार है और यूपी-बिहार से आकर रहने वाले लोगों और राह चलते व्यक्तियों को हथियार का भय दिखाकर नशे के लिए पैसों की मांग करता था। पैसे नहीं देने पर मारपीट और छीना झपटी करता था। आरोपी नशे की अवस्था में कई बार पुलिस पर पथराव भी कर चुका है। अन्य थानों में भी आरोपित के खिलाफ हत्या का प्रयास,लूट और छीना-झपटी के कई मामले दर्ज है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement