Mirzapur: Wife ate poison with 3 daughters after controversy with husband-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 13, 2020 6:15 am
Location
Advertisement

पति से विवाद के बाद पत्नी ने 3 बेटियों संग जहर खाया

khaskhabar.com : शनिवार, 14 जुलाई 2018 09:14 AM (IST)
पति से विवाद के बाद पत्नी ने 3 बेटियों संग जहर खाया
मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के मड़िहान थाना के पतेरी गांव में पति से हुए विवाद में पत्नी ने अपनी तीन बच्चियों के साथ जहर खाकर जान दे दी। इस दिल दहला देने वाली घटना से गांव में मातम छा गया। पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जानकारी के मुताबिक मड़िहान थाना अंतर्गत पतेरी गांव निवासी राजेश प्रजापति अपनी पत्नी अनुराधा(26) और तीन बेटियों संध्या (चार वर्ष), शिवानी (ढाई वर्ष) और सोनम डेढ़ वर्ष के साथ रहता था।

बताते हैं कि राजेश पेशे से चाय विक्रेता था और उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। बताते हैं कि उसकी दूसरे नम्बर की बेटी शिवानी का दुर्घटना में पैर खराब हो गया था। उसके उपचार के लिए अनुराधा ने मायके से रकम उधार लिए थे। जिसे वापस करने के लिए वह लगातार पति पर दबाव बना रही थी। जिसे लेकर दोनों के बीच आए दिन विवाद हो रहा था। गुरुवार की रात में भी दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद शुक्रवार सुबह राजेश के काम पर जाने के बाद अनुराधा ने अपनी तीनों बेटियों के साथ जहरीला पदार्थ खा लिया।

कुछ ही देर में हालत खराब होने पर पड़ोसियों व घरवालों को सूचना दी गई। सूचना पर जुटे लोग चारों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र राजगढ उपचार के लिए लेकर पहुंचेए जहां इलाज के दौरान सबसे छोटी बेटी सोनम की मौत हो गई। वहीं चिकित्सकों ने मां एवं दोनो बेटियों की हालत गंभीर होने पर उन्हें वाराणसी स्थित मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया। यहां उपचार के दौरान तीनों की मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मड़िहान थानाध्यक्ष का कहना है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement