Minor kidnapped raped, accused arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 15, 2020 1:19 pm
Location
Advertisement

शादी के पंडाल से मासूम का अपहरण कर किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : गुरुवार, 14 फ़रवरी 2019 10:37 PM (IST)
शादी के पंडाल से मासूम का अपहरण कर किया रेप, आरोपी गिरफ्तार
बहराइच। एक दरिंदे ने अपने पिता के साथ शादी समारोह में शामिल होने आई एक पांच साल की मासूम का शादी के पंडाल से अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया। आसपास के लोगों ने युवक के घर से मासूम को बरामद कर आरोपी की जमकर धुनाई करने के साथ पुलिस को सौंप दिया है।
आरोपी के दूसरे समुदाय के होने की वजह से इलाके में काफी तनाव है। आठ थानों की पुलिस के साथ एसपी भी मौके पर पहुंचे।

फखरपुर इलाके के रहने वाले अतुल सिंह के यहां वैवाहिक कार्यक्रम था जिसमें शामिल होने के लिये उनके रिश्तेदार अपने परिवार के साथ आए थे। देर रात जब विवाह का आयोजन हो रहा था वहीं पर परिवार की पांच साल की मासूम भी मौजूद थी। तभी भीड़भाड़ का फायदा उठाकर पड़ोस के रहने वाले फहीम नाम के एक युवक ने बच्ची का अपहरण कर उसे अपने घर ले जाकर दुष्कर्म किया।

मासूम को वहां न देख लोग उसकी तलाश करते हुए आरोपी के घर पहुंच गए जहां पर वो मासूम के साथ मारपीट वह दुष्कर्म में संलिप्त मिला। लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई करते हुए पुलिस को सौंप दिया है। आरोपी युवक के दूसरे समुदाय के होने की वजह से इलाके में काफी तनाव का माहौल है। आठ थानों की फोर्स मौके पर मौजूद है।

पुलिस अधीक्षक गौरव ग्रोवर का कहना है कि पांच साल की मासूम के साथ एक युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ रेप, अपहरण व पास्को एक्ट के तहत मामला दर्जकर बालिका को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया है। आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जायेगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement