Minor commits suicide by hanging in Bijnor, parents in custody -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 6:00 pm
Location
Advertisement

बिजनौर में नाबालिक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, माता-पिता हिरासत में

khaskhabar.com : शनिवार, 22 जनवरी 2022 2:02 PM (IST)
बिजनौर में नाबालिक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, माता-पिता हिरासत में
बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर के हल्दौर थाना क्षेत्र के गांव उमरी खासपुरा में शुक्रवार रात पिता के शराब पीने की आदत से तंग आकर किशोर ने कमरे में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक के माता-पिता को हिरासत में ले लिया है।

हल्दौर थाना क्षेत्र गांव खासपुरा निवासी छोटे सिंह शराब पीने का आदी है। कभी कभी छोटे सिंह की पत्नी भी शराब का सेवन कर लेती थी। शुक्रवार रात छोटे सिंह शराब पीकर घर आया। पिता छोटे के शराब सेवन पर उसके इकलौते बेटे अग्निदेव से कहासुनी हो गई। कुछ देर बाद 17 साल बेटे अग्निदेव अपने कमरे में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दंपती ने दरवाजा खोल कर किसी तरह शव को नीचे उतारा। घटना की सूचना नाबालिक के ताऊ ने पुलिस को दी। सूचना पर सर्कल ऑफिसर बिजनौर सिटी कुलदीप सिंह और हल्दौर थाना प्रभारी उदय प्रताप सिंह फारेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

पुलिस ने मृतक अग्निदेव के पिता छोटे सिंह और मां रूबी देवी को हिरासत में ले लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है।

थाना प्रभारी उदय प्रताप ने बताया, "मृतक कक्षा 9 का छात्र था। वह परिवार में इकलौता संतान था। नाबालिक मृतक अग्निदेव पिता और अपनी मां की शराब पीने की हरकतों से परेशान था। शुक्रवार पिता से झगड़ा हुआ था। इससे परेशान होकर उसने आत्महत्या की है। शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement