Minister Kiran rebuked by the Secretary on the shortcomings of community building in Devathdi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 12:14 am
Location
Advertisement

देवथड़ी में सामुदायिक भवन की खामियों पर मंत्री ने सचिव को लगाई कड़ी फटकार

khaskhabar.com : सोमवार, 09 अप्रैल 2018 10:59 PM (IST)
देवथड़ी में सामुदायिक भवन की खामियों पर मंत्री ने सचिव को लगाई कड़ी फटकार

राजसमंद। उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी ने राजसमन्द पंचायत समिति अन्तर्गत देवथड़ी में सामुदायिक भवन के लोकार्पण का तयशुदा कार्यक्रम निरस्त कर दिया और लोकार्पण से इन्कार कर दिया। उच्च शिक्षा मंत्री जैसे ही लोकार्पण स्थल पहुंची वहाँ सामुदायिक भवन की स्थिति को देखकर जबर्दस्त नाराजगी जाहिर की और लोकार्पण करने से साफ मना कर दिया।
उच्च शिक्षा मंत्री ने सामुदायिक भवन व आस-पास की बेतरतीब स्थिति को देखकर सचिव को कड़ी फटकार लगाई और कह दिया कि जब तक यह सामुदायिक भवन पूर्ण और बेहतर स्वरूप में नहीं आ जाता तब तक इसका लोकार्पण वे नहीं करेंगी।
किरण माहेश्वरी ने सचिव को पन्द्रह दिन में सभी प्रकार का फिनिशिंग तक का कार्य पूरा कर सामुदायिक भवन को सुव्यस्थित स्वरूप में लाने का समय दिया और तल्ख अन्दाज में चेतावनी देते हुए कहा कि पखवाड़े भर में यह काम हो जाना चाहिए। उन्होंने साफ कह दिया कि ग्रामीण विकास के कामों में गुणवत्ता के साथ कोई समझौता बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसके बाद उच्च शिक्षा मंत्री बिना लोकार्पण किए वहाँ से आगे बढ़ गई। क्षेत्र के ग्रामीण भी उच्च शिक्षा मंत्री की चेतावनी और फटकार को सुनकर अचंभित हो उठे और उन्होंने इस निर्णय के लिए मंत्री की तारीफ की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement