Mini truck collides with car in UP Etawah, six killed -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 29, 2022 12:51 am
Location
Advertisement

यूपी के इटावा में मिनी ट्रक की कार से टक्कर, छह की मौत

khaskhabar.com : बुधवार, 09 मार्च 2022 10:44 PM (IST)
यूपी के इटावा में मिनी ट्रक की कार से टक्कर, छह की मौत
इटावा। यूपी के सैफई थाना क्षेत्र में इटावा-मैनपुरी फोरलेन हाइवे पर आज मिनी ट्रक की टक्कर से एक कार के परखचे उड़ गए। टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर दूसरी लेन पर पहुंच गई थी। हादसे में कार सवार में से छह लोगों ने दम तोड़ दिया। जबकि 5 लोग घायल हैं। इटावा पुलिस अधीक्षक के जनसम्पर्क अधिकारी अनुभव चौधरी ने बताया कि सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत इटावा-मैनपुरी फोरलेन हाइवे पर नगला राठौर के पास मिनी ट्रक और कार की भिड़ंत में कार सवार छह लोगों की मृत्यु हो गई तथा 5 लोग गंभीर घायल हो गए। जिसमें अभी दो लोग गंभीर हालत में हैं।

मरने वाले सभी जसवंत नगर क्षेत्र के रहने वाले हैं और राधिका स्टूडियो टीम के सदस्य थे। ये मैनपुरी में एक शादी समारोह में फोटो व वीडियोग्राफी के लिए जा रहे थे। फोटोग्राफरों की टीम अर्टिगा कार से मैनपुरी के लिए निकली थी। वहीं हादसे की जानकारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताया है और घायलों के समुचित उपचार का निर्देश अफसरों को दिया है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि इटावा-मैनपुरी रोड पर अचानक टायर फटने से बेकाबू हुई कार डिवाइर क्रास करते हुए दूसरी साइड में चली गई और सामने से आ रहे मिनी ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और इंजन निकलकर खेत में जा गिरा। हादसे के बाद सड़क पर यातायात ठहर गया और राहगीरों ने बचाव कार्य शुरू करते हुए पुलिस को सूचना दी। आनन फानन पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई और कार में फंसे लोगों को बाहर निकालकर सैफई मेडिकल कालेज अस्तपला भेजा। यहां पर डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद छह लोगों को मृत घोषित कर दिया। सभी मरने वाले जसवंतनगर थाना क्षेत्र के बताए गए हैं और राधिका फोटो स्टूडियो में कार करते थे। दुर्घटना की जानकारी होते ही पुलिस का पूरा अमला मौके पर पहुंच गया था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement