Mini Secretariat will be made in Ambala Cantt, all officers will sit in a building-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 20, 2018 6:02 pm
Location
Advertisement

अंबाला कैंट में मिनी सचिवालय बनाया जाएगा, एक बिल्डिंग में बैठेंगे सभी अफसर-विज

khaskhabar.com : बुधवार, 04 जुलाई 2018 6:08 PM (IST)
अंबाला कैंट में मिनी सचिवालय बनाया जाएगा, एक बिल्डिंग में बैठेंगे सभी अफसर-विज
अंबाला। हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि अंबाला कैंट में मिनी सचिवालय का निर्माण किया जाएगा, जिसमें उपमंडल के सभी अधिकारियों के बैठने की व्यवस्था होगी।
विज ने इस संबंध में आज यहां आयोजित एक बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कि इस सचिवालय को मल्टी स्टोरी बनाया जाएगा, जिसमें आवश्यकतानुसार एक फ्लोर का उपयोग पुस्तकालय के तौर पर होगा। उन्होंने अधिकारियों को इसके निर्माण के लिए भवन के नक्शे तथा अनुमान बनाने के निर्देश दिये ताकि इसके कार्य की शुरूआत शीघ्र की जा सके। पुस्तकालय में बैठने, पुस्तकों के रखने तथा रीडिंग रूम की व्यवस्था भी की जाएगी।
स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि मिनी सचिवालय का निर्माण 22 कनाल 11 मरले भूमि पर करवाया जाएगा, जिस पर करीब 20 करोड़ रुपये की लागत आने की उम्मीद है। इसके बनने से अंबाला कैंट के लोगों को एक ही छत के नीचे विभिन्न विभागों के अधिकारियों की सेवाएं प्राप्त होगी, जिससे उन्हें अपने कार्यों के लिए अन्यत्र नही घुमना पड़ेगा।
इस अवसर पर अतिरिक्त मुख्य सचिव राजस्व केशनी आनन्द अरोड़ा, उच्चतर शिक्षा विभाग की अतिरिक्त मुख्य सचिव ज्योति अरोड़ा, अंबाला की उपायुक्त शरणदीप कौर, हारट्रोन के प्रबन्धन निदेशक अनुराग अग्रवाल सहित विभिन्न विभागों के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement