Millions of rupees betting on IPL match in Jaipur, two arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 24, 2021 7:31 am
Location
Advertisement

जयपुर में आईपीएल मैच पर लाखों रुपये का सट्टा, दो गिरफ्तार

khaskhabar.com : सोमवार, 03 मई 2021 5:45 PM (IST)
जयपुर में आईपीएल मैच पर लाखों रुपये का सट्टा,  दो गिरफ्तार
जयपुर। श्याम नगर थाना पुलिस और जिला स्पेशल टीम दक्षिण (डीएसटी) ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए आईपीएल मैच पर सट्टे की खाईवाली करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मौके से 14 मोबाइल,एक एलईडी,एक लेपटॉप,वाई-फाई मॉडम सहित लाखों रुपये का हिसाब किताब एक रजिस्ट्रर जब्त किया है। फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस उपायुक्त जयपुर दक्षिण हरेन्द्र महावर ने बताया कि श्याम नगर थाना पुलिस और जिला स्पेशल टीम दक्षिण (डीएसटी) को मुखबिर से सूचना मिली थी कि थाना इलाके में स्थित कटेवा नगर के एक मकान में सनराइट हैदराबाद और राजस्थान रायल्स के बीच चल रहे आईपीएल मैच पर सट्टा लगाया जा रहा था। इस पर पुलिस टीम और डीएसटी मौके पर पहुंची और आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टे की खाईवाली करते हुए आरोपित जयंत शर्मा (22) निवासी लक्ष्मणगढ जिला सीकर हाल कटेवा नगर श्याम नगर और कैलाश मीणा (30)निवासी चाकसू जयपुर हाल कटेवा नगर को गिरफ़्तार किया है।
श्याम नगर थानाधिकारी संतरा मीणा ने बताया कि क्रिकेट मैच पर सट्टे की खाईवाली करने की सूचना पर दबिश देकर इन दोनो आरोपितों को थाना इलाके में स्थित कटेवा नगर के एक फ्लैट से गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से लैपटॉप, 14 मोबाइल फोन और लाखों के साथ किताब का रजिस्ट्रर सहित अन्य सट्टा उपकरण बरामद किया है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ में इस नेटवर्क के बारे में गहनता जानकारी कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement