Metal pieces falling in the two villages of Barmer connected to the Pakistan border, Panic in the villagers-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 13, 2020 12:39 am
Location
Advertisement

पाक सीमा से जुडे बाड़मेर के दो गांव में गिरे धातु के टुकड़े, ग्रामीण दहशत में

khaskhabar.com : गुरुवार, 28 फ़रवरी 2019 2:07 PM (IST)
पाक सीमा से जुडे बाड़मेर के दो गांव में गिरे धातु के टुकड़े, ग्रामीण दहशत में
बाड़मेर। राजस्थान के सीमावर्ती बाड़मेर जिले में पाकिस्तान सीमा से सटे दो गांवों में बुधवार रात धातु के टुकड़े गिरने से सनसनी मच गई है। पुलिस के अनुमान है कि प्रारंभिक जांच में ये विमान के टुकड़े प्रतीत हो रहे हैं। अधिकारियों के अनुसार, इस घटना से किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ है। रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि मामले की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है।

बींजराड़ पुलिस थाना क्षेत्र में पोशाल गांव एवं रतासर गांव में बुधवार रात तेज धमाके की आवाज के साथ आग के गोले के रूप में आकाश से धातु के अलग-अलग टुकड़े नीचे गिर गए। भारत—पाकिस्तान के बढते तनाव को देखते हुए ग्रामीण दहशत में आ गए। सूचना मिलते ही पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों के साथ प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच प्रारंभ कर दी है।

बाड़मेर जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने बताया कि उन्हें भी घटना की जानकारी मिली है, लेकिन इस मामले में वायुसेना या किसी भी एजेंसी से कोई जानकारी हमें अभी तक नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि सीमावर्ती दो गांवों में धातु के टुकड़े गिरे हैं, जो संभवत: किसी लड़ाकू विमान के हो सकते हैं।

उन्होंने बताया कि मामले की विस्तृत जानकारी जुटाई गई है। पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा डुडी ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी मिली, इसके बाद पुलिस अधिकारियों को मौके पर भेजा गया। उन्होंने कहा कि प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक यह आसमान से गुजरने वाले किसी विमान से गिरी है।
उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में विमान के टुकड़े जैसे प्रतीत हो रहे यह टुकड़े क्षेत्र के तीन अलग-अलग हिस्सों में गिरे। उन्होंने बताया कि इस घटना से हालांकि किसी तरह के नुकसान की कोई जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement