Members of the creation The Spark danced to the tunes of live music -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 29, 2021 9:45 pm
Location
Advertisement

लाइव म्यूज़िक की धुनों पर थिरके सृजन द स्पार्क के मेंबर्स

khaskhabar.com : गुरुवार, 11 फ़रवरी 2021 5:37 PM (IST)
लाइव म्यूज़िक की धुनों पर थिरके सृजन द स्पार्क के मेंबर्स
जयपुर । जगमग लाइट्स और म्यूज़िक के बीच सभी ग्रुप मेंबर्स ने अपने प्रियजनों के साथ वैलेंटाइन के खास पर्व का उत्सव मनाया। कुछ ऐसा ही नजारा था सृजन द स्पार्क जयपुर की ओर से आयोजित किए गए म्यूज़िकल वैलेंटाइन सेलिब्रेशन डीजे और डांस पार्टी का।
बुधवार को आश्रम मार्ग स्थित क्लब रोडीज़, मैरियट में आयोजित हुए इस उत्सव में सृजन द स्पार्क के अध्यक्ष राजेश नवलखा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुरेश ढड्ढा, उपाध्यक्ष सम्प्रति सिंघवी सहित सभी ग्रुप के मेंबर्स और उनके परिजनों ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया । कार्यक्रम में बॉलीवुड और सूफी नग्मों के साथ लाइव म्यूज़िकल परफॉरमेंस खास रही।

इस दौरान अध्यक्ष राजेश नवलखा ने बताया कि पिछले वर्ष से कोविड आपदा के चलते सभी मेंबर्स ने ज्यादातर समय लॉकडाउन में बिताया है। ऐसे में हमने इस आयोजन के साथ उन सभी मेंबर्स को अपने प्रियजनों के साथ खूबसूरत वक्त बिताने का मौका दिया।
सृजन द स्पार्क हमेशा से उभरते टैलेंट और कलाकारों को मंच प्रदान करने की कोशिश करता रहा है। जिसके लिए हमारी देशभर के उदयपुर, जोधपुर, झुंझुनू, अहमदाबाद, हैदराबाद सहित 16 शहरों में शाखा है इसी के साथ विदेशी देशों में दुबई, कनाडा, लंदन और यूएस में भी हम पूरी तरह से सक्रीय है। बदलते माहौल के साथ सृजन द स्पार्क की टीम आने वाले समय में शहर में कई ओर बड़े आयोजन करेगी।





ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement