Mehbooba Mufti again in custody, many allegations made against Jammu and Kashmir administration-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:25 pm
Location
Advertisement

महबूबा मुफ्ती फिर हिरासत में, जम्मू-कश्मीर प्रशासन पर लगाए कई आरोप

khaskhabar.com : शुक्रवार, 27 नवम्बर 2020 12:40 PM (IST)
महबूबा मुफ्ती फिर हिरासत में, जम्मू-कश्मीर प्रशासन पर लगाए कई आरोप
श्रीनगर। जम्मू और कमीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि उन्हें फिर से हिरासत में ले लिया गया है और यहां तक कि उनकी बेटी को भी नजरबंद कर दिया गया है। उन्होंने कहा उनको एनआईए द्वारा गिरफ्तार पीडीपी नेता वहीद पारा के परिवार से मिलने की इजाजत तक नहीं दी गई। राज्य प्रशासन पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए, महबूबा ने कहा कि सुरक्षा कारणों का हवाला देकर उनको वहीद पारा के परिवार से मिलने से रोका गया, जबकि भाजपा नेताओं को पूरे कश्मीर में यात्रा करने की अनुमति है।

महबूबा ने ट्वीट किया, मुझे फिर से अवैध रूप से हिरासत में रखा गया है। दो दिनों से, जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने मुझे पुलवामा में वहीद पारा के परिवार से मिलने की अनुमति देने से इनकार कर दिया है। भाजपा के मंत्रियों और उनके कठपुतलियों को कश्मीर के हर कोने में घूमने की अनुमति है। सुरक्षा केवल एक बहाना है।

उन्होंने दावा किया कि उनकी बेटी इल्तिजा मुफ्ती, जो पारा के घर जाकर अपने परिवार से मिलना चाहती थी, को भी घर में नजरबंद कर लिया गया है।

उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया, उनकी क्रूरता की कोई सीमा नहीं है। वहीद पारा को बेबुनियाद आरोपों में गिरफ्तार किया गया और मुझे उसके परिवार को सांत्वना देने की भी अनुमति नहीं है। यहां तक कि मेरी बेटी इल्तिजा को भी नजरबंद कर दिया गया है क्योंकि वह भी वहीद के परिवार से मिलना चाहती थी।

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने गिरफ्तार डिप्टी एसपी देविंदर सिंह और हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकवादी नवीद बाबू के मामले में बुधवार को पीडीपी नेता वहीद पारा को भी गिरफ्तार कर लिया। पारा पर एक साजिश के जरिए हिजबुल मुजाहिदीन का समर्थन करने का आरोप है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement