Meerut man arrested for sexually exploiting minor girls-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 10:24 am
Location
Advertisement

बालिकाओं का यौन शोषण करने वाला गिरफ्तार, सीसीटीवी कैमरों से खुला राज

khaskhabar.com : शनिवार, 04 मई 2019 4:47 PM (IST)
बालिकाओं का यौन शोषण करने वाला गिरफ्तार, सीसीटीवी कैमरों से खुला राज
मेरठ। शहर में बालिकाओं के साथ एक रिटायर अधिकारी का याैन शोषण का मामला सामने अाया है। इस रिटायर अधिकारी ने बालिकाओं का यौन शाेषण किया और फिर उनका वीडियो भी बना लिया। यह मामला तब सामने आया जब उसके मकान में लगे वीडियो कैमरों की रिकॉर्डिंग सामने आई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
यह मामला मेरठ शहर में मेडिकल क्षेत्र इलाके की है। मूलरूप से उन्नाव का रहने वाला आरोपी विमल चंद करील 2016 में हापुड़ से सहायक प्रशासनिक अधिकारी के पद से सेवामुक्त हुआ था। वह मेडिकल थाने के जागृति विहार में रहता है। उसकी पत्नी भी अधिकारी की पोस्ट से रिटायर्ड हुई थीं लेकिन उसकी मौत हो गई। विमल की बेटी की शादी हो चुकी है और वह विदेश में रहती है।

मेरठ एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि विमल घर में अकेला ही रहता था। वह घर में बच्चियों को बुलाता था और उनका यौन शोषण करता था। घर में लगे सीसीटीवी में उसकी यह पूरी करतूत कैद हो गई थी। पुलिस की जांच में सामने आया है कि तीन बच्चियां और तीन युवतियां को उसने अपनी हवस का शिकार बनाया। अभी तो और बच्चियों का भी पता लग सकता है।

अराेपी ने अपने दो मंजिला मकान में 13 सीसीटीवी कैमरे लगा रखे थे। पुलिस ने बताया कि विमल की हरकतें इन्ही सीसीटीवी कैमरों में कैद हो जाती थीं। इसके बाद वह पीड़िताओं को धमकाकर ब्लैकमेल करता था ताकि वह किसी से कुछ नहीं बताएं।

यह मामला जब खुला तब सीसीटीवी खराब होने पर टेक्निशन उसे ठीक करने आया था। उसने यह फुटेज दिखे और उसने इन्हें अपने पास ले लिया। टेक्निशन ने इन फुटेज को वाइरल कर दिया। फुटेज लीक होने के बाद हडकंप मच गया। पुलिस ने कार्रवाई शुरू की।

मेरठ एसएसपी तिवारी ने बताया कि मामला अत्यंत गंभीर है। पुलिस गंभीरता से इस पर कार्रवाई कर रही है। उन्होंने बताया कि इस मामले में एक पीड़ित बच्ची की मां और चाइल्ड लाइन की अध्यक्ष अनीता राणा की तरफ से आरोपी विमल चंद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
मेरठ के एडीजी प्रशांत कुमार ने बताया कि मामला देह व्यपार का भी हो सकता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement