Meerut: Arjun Rana Arrested in an encounter-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 3:11 pm
Location
Advertisement

मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश अर्जुन राणा गिरफ्तार

khaskhabar.com : गुरुवार, 08 मार्च 2018 10:23 AM (IST)
मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश अर्जुन राणा गिरफ्तार
मेरठ। उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने पीएसी कर्मी की पत्नी का हत्यारोपी और 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश अर्जुन राणा को घायल कर गिरफ्तार कर लिया है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आरोपी के खिलाफ मेरठ के कई थानों में हत्या, हत्या का प्रयास, लूट आदि के 15 मामले दर्ज हैं। शातिर राणा पर 25 हजार रुपये का इनाम है जिसे बढ़ाकर 50 रुपए किए जाने की संस्तुति की गई थी। पुलिस ने मौके से पिस्टल, मैगजीन, कारतूस और एक बाइक बरामद की है। मुठभेड़ में एक बदमाश मौके का फायदा उठा कर भाग निकला, जिसकी तलाश जारी है।

एसटीएफ की मेरठ फील्ड इकाई के पुलिस उपाधीक्षक बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि एसटीएफ मेरठ के निरीक्षक धर्मेद्र यादव की टीम को मुखबिर से मंगलवार देर रात सूचना मिली कि छठी वाहिनी पीएसी मेरठ में तैनात पीएसी कर्मी ब्रजपाल सिंह की पत्नी सुमन की हत्या व बेटे कवींद्र पर जानलेवा हमला करने वाला अर्जुन राणा अपने साथी के साथ मोटरसाइकिल पर कैंट स्टेशन की तरफ से डी बाबा तिराहे होते हुए सदर बाजार की तरफ किसी घटना को अंजाम देने आने वाला है। इस पर टीम ने थाना सदर बाजार पुलिस के साथ इलाके की घेराबंदी की।

इस बीच आए बाइक सवार बदमाशों और टीम के बीच हुई फायरिंग में अर्जुन राणा घायल हो गया। वहीं उसका साथी फायरिंग करते हुए जंगल से होते हुए भाग निकला, जिसकी तलाश की जा रही है।

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि घायल इनामी को इलाज लिए जिला अस्पताल ने भर्ती कराया गया है। 12वीं पास अर्जुन राणा के खिलाफ नौचंदी व मेडिकल थाने में लूट, हत्या, हत्या के प्रयास व गुंडा एक्ट समेत कई धाराओं में 15 मुकदमें दर्ज हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement